Saturday, September 21, 2024

सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया ध्वस्त,हैदराबाद में 6 विकेटों से जीता मुकाबला।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :- 

सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को किया ध्वस्त,हैदराबाद में 6 विकेटों से जीता मुकाबला।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक और जीत दर्ज कर ली है । आईपीएल लीग के 18 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 विकेटों से मुकाबले को अपने नाम किया है । आपको बता दे कि पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर कुल 165 रन बनाए थे ।

जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवरों में 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया और मुकाबले को 6 विकेटों से अपने नाम कर लिया । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के हीरो बने अभिषेक शर्मा ने 12 गेंदों मे 37 रनो की ताबड़तोड़ पारी खेली । इनकी इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे । इनकी इस ताबड़तोड़ पारी के कारण यह इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे।

 

IPL 2024 SRH VS CSK :

आईपीएल 2024 के 18 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी है । हैदराबाद में हुए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18 वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जा रहा था । जहां टॉस मेजबान टीम हैदराबाद के पक्ष में रहा । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर कुल 165 रन बनाए थे । जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 45 रनो की पारी खेली ।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे ने 24 गेंदों मे 187.5 के स्ट्राइक रेट से 45 रन बनाए । इनकी इस पारी में 2 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे । इनके आलावा चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अंजिक्य रहाणे ने 30 गेंदों मे 2 चौके और 1 छक्का लगाकर 35 रनो की पारी खेली । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के 5 गेंदबाजों को 1-1 सफलताएं हाथ लगी ।

जिसमे हैदराबाद की तरफ से सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने अपने 4 ओवरों में 7 की इकॉनमी से 28 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया । इनके आलावा हैदराबाद टीम की तरफ से टी नटराजन ने अपने 4 ओवरों में 39 रन खर्च कर एक विकेट, कप्तान पैट कमिंस ने अपने 4 ओवरों में 29 रन खर्च कर 1 विकेट, जयदेव उनादकट ने 4 ओवरों में 29 रन खर्च कर 1 विकेट और सहबाज अहमद ने अपने 1 ओवर के स्पेल में 11 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 165 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवरों में 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया और मुकाबले में 6 विकेटों से जीत दर्ज की । सीएसके के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से एडन मार्कराम ने सबसे ज्यादा 50 रनो की पारी खेली ।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे एडन मार्कराम ने 36 गेंदों मे 4 चौके और 1 छक्का लगाकर अर्धशतकीय पारी खेली । इनके अलावा हैदराबाद टीम की तरफ से युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 12 गेंदों मे 308.33 के स्ट्राइक रेट से 37 रनो की ताबड़तोड़ पारी खेली ।

सीएसके के खिलाफ अभिषेक शर्मा की इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे । वही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली को सबसे ज्यादा 2 सफलताएं हाथ लगी ।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाज़ी करते हुए मोइन अली ने अपने 3 ओवरों के स्पेल में 23 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए । इनके आलावा चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से दीपक चहर और महीश तीक्ष्णा को 1-1 सफलताएं हाथ लगी । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने लीग में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है।YOU MAY ALSO READ :- आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी जीत,लीग के 19 वे मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेटों से दी मात।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page