Saturday, September 21, 2024

UPW VS RCBW : एलिस पेरी के दमदार छक्के ने तोड़ा कार का शीशा,यूपी वारियर्स के खिलाफ आरसीबी की रोमांचक जीत।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :- 

UPW VS RCBW : एलिस पेरी के दमदार छक्के ने तोड़ा कार का शीशा,यूपी वारियर्स के खिलाफ आरसीबी की रोमांचक जीत।

वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 में यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जा रहे रोमांचक मुकाबले में आरसीबी की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है । वूमेन प्रीमीयर लीग के 11 वे मैच में आरसीबी की टीम ने यह मुकाबला 23 रनो से अपने नाम किया है । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कप्तान स्मृति मंधाना की शानदार पारी की बदौलत आरसीबी की टीम एक शानदार स्कोर तक पहुंच गई। वही यूपी वारियर्स के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबले में आरसीबी टीम की तरफ से एलिस पेरी के दमदार छक्के से कार का शीशा टूट गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह विडियो जमकर वायरल हो रही है।

WPL 2024 UPW VS RCB :

वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने एक और जीत दर्ज कर ली है । यूपी वारियर्स के खिलाफ खेले जा रहे लीग के 11 वे मुकाबले में आरसीबी की टीम ने 23 रनो से जीत अपने नाम की है । आपको बता दे कि वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 का 11 वा मुकाबला यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जा रहा था ।

जहां टॉस यूपी वारियर्स टीम के पक्ष में रहा । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर यूपी वारियर्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । यूपी वारियर्स के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर कुल 198 रन बनाए थे । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की तरफ से कप्तान स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 80 रनो की पारी खेली ।

यूपी वारियर्स के खिलाफ ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए स्मृति मंधाना ने 50 गेंदों मे 160 के स्ट्राइक रेट से 80 रनो की शानदार पारी खेली। इनकी इस पारी में 10 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे । इनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलिस पेरी ने ताबड़तोड़ 58 रनो की पारी खेली । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की तरफ से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरी एलिस पेरी ने 37 गेंदों मे 156.76 के स्ट्राइक रेट से 58 रन बनाए ।

इनकी इस ताबड़तोड़ पारी में 4 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे । यूपी वारियर्स टीम की तरफ से सोफी एक्लेस्टोन ने सबसे किफायती गेंदबाजी की । आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए सोफी एक्लेस्टोन ने अपने 4 ओवरों में 5.5 की इकॉनमी से 22 रन खर्च कर 1 विकेट झटका । इनके अलावा अंजली सरवानी और दीप्ति शर्मा को 1-1 सफलताएं हाथ लगी । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 198 रनो के कठिन स्कोर का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्स की टीम महज 175 रन ही बना सकी ।

आरसीबी के खिलाफ 198 रनो का पीछा करते हुए यूपी वारियर्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 175 रन बनाए । यूपी वारियर्स की तरफ से कप्तान एलिसा हीली ने सबसे ज्यादा 55 रनो की पारी खेली ।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए एलिसा हीली ने 38 गेंदों मे ताबड़तोड़ 55 रन बनाए । इनकी इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे । इनके अलावा दीप्ति शर्मा ने 22 गेंदों मे 4 चौके और 1 छक्का लगाकर 33 रन बनाए । यूपी वारियर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए आरसीबी के गेंदबाजों ने टीम के 8 विकेट झटक कर मुकाबले को अपने नाम कर लिया । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से सोफी डिवाइन, सोफी मोलिनक्स, जॉर्जिया वेयरहैम और भारतीय गेंदबाज आशा शोभना को 2-2 सफलताएं हाथ लगी । यूपी वारियर्स के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ आरसीबी की टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर तीन पर विराजमान हो गई है।

 

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एलिस पेरी के दमदार छक्के से टूटा कार का शीशा :

यूपी वारियर्स के खिलाफ लीग के 11 वे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की तरफ से खेलने उतरी एलिस पेरी के एक दमदार छक्के पर स्टैंड में खड़ी कार का शीशा टूट गया । जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह विडियो जमकर वायरल हो रही है । यूपी वारियर्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए एलिस पेरी ने 37 गेंदों मे 58 रनो की शानदार पारी खेली । इनकी इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे।।

YOU MAY ALSO READ :- Shivraj Singh Chouhan Birthday Special  :आखिर क्यों बुलाते हैं लोग शिवराज सिंह चौहान को मामा के नाम से !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page