Saturday, September 21, 2024

वूमेन प्रीमीयर लीग के दूसरे मैच में आरसीबी की जीत, यूपी वारियर्ज की टीम को 2 रनो से हराया।

वूमेन प्रीमीयर लीग के दूसरे मैच में आरसीबी की जीत, यूपी वारियर्ज की टीम को 2 रनो से हराया।

Digital News Guru Sports Desk : वूमेन प्रीमीयर लीग (WPL) के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 2 रनो से मुकाबला अपने नाम कर लिया है । वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 का सीजन 23 फरवरी से शुरू हो चुका है । जिसमे लीग के दूसरे मुकाबले में यूपी वारियर्ज के खिलाफ एक रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने जीत हासिल की है।

Women’s premier league 2024 (RCB VS  UPW) : वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने जीत हासिल कर ली है । यूपी वारियर्ज के खिलाफ स्मृति मंधाना की अगुवाई में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 2 रनो से मुकाबले को अपने नाम कर लिया है। आपको बता दे कि वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 का दूसरा मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जा रहा था।

जहां टॉस यूपी वारियर्ज टीम के पक्ष में रहा। वूमेन प्रीमीयर लीग के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ यूपी वारियर्ज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। यूपी वारियर्ज के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने अपने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर कुल 157 रन बनाए थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की तरफ से रिचा घोष ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए ।

आरसीबी की तरफ से नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरी रिचा घोष ने 37 गेंदों मे शानदार 62 रन बनाए । इनकी इस पारी में 12 चौके भी शामिल थे। इनके अलावा आरसीबी की तरफ से सब्भिनेनि मेघना ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली । यूपी वारियर्ज के खिलाफ नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरी मेघना ने 44 गेंदों मे 53 रन बनाए । इनकी इस अर्धशतकीय पारी में 7 चौके और 1 छक्का भी शामिल था ।

वही यूपी वारियर्ज टीम की तरफ से राजेश्वरी गायकवाड ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए । आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए राजेश्वरी ने अपने 4 ओवरों में 6 की इकॉनमी से 24 रन खर्च कर 2 विकेट झटके । इनके अलावा दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, ताहलिया मैकग्राथ और सोफी एक्लेस्टोन को 1-1 सफलताएं हाथ लगी। वूमेन प्रीमीयर लीग के दूसरे मुकाबले में 157 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्ज की टीम महज 155 रन ही बना सकी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 157 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी वारियर्ज की टीम अपने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी। जिससे आरसीबी की टीम ने 2 रनो से मुकाबले को अपने नाम कर लिया । यूपी वारियर्ज टीम की तरफ से ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए । आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए ग्रेस हैरिस ने 23 गेंदों मे 38 रनो की पारी खेली ।

इनकी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे । इनके अलावा श्वेता सेहरावत ने 31 रनो की पारी खेली । यूपी वारियर्ज टीम की तरफ से नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरी श्वेता ने 25 गेंदों मे 2 चौके और 1 छक्का लगाकर 31 रन बनाए । यूपी वारियर्ज के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने मुकाबले को 2 रनो से अपने नाम कर लिया । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की तरफ से शोभना आशा ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके।

यूपी वारियर्ज के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए आशा ने अपने 4 ओवरों में 5.5 की इकॉनमी से 22 रन खर्च कर 5 विकेट झटके । इनके इस शानदार प्रदर्शन के कारण यह इस मैच की प्लेयर ऑफ द मैच भी रही। इनके अलावा आरसीबी टीम की तरफ से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज सोफी मोलिनक्स और जॉर्जिया वेयरहैम को 1-1 सफलताएं हाथ लगी । यूपी वारियर्ज टीम को हराकर आरसीबी की टीम ने जीत के साथ इस लीग में शुरुआत की है।

यह भी पढे: आईपीएल 2024 के शेड्यूल का हुआ ऐलान, इस बार क्या है स्पेशल? डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा पहला मुकाबला।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page