Sunday, September 22, 2024

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ध्वस्त हुई सनराइजर्स हैदराबाद,चेपॉक में हैदराबाद को 78 रनो से दी मात;ऋतुराज ने खेली 98 रनो की पारी।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK:

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ध्वस्त हुई सनराइजर्स हैदराबाद,चेपॉक में हैदराबाद को 78 रनो से दी मात;ऋतुराज ने खेली 98 रनो की पारी।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 46 वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पूरी तरह ध्वस्त हो गई । चेपॉक स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 78 रनो के बड़े मार्जन से मुकाबले को अपने नाम किया है ।

आपको बता दे कि हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर कुल 212 रन बनाए थे । जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.5 ओवरों में 134 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और चेन्नई ने लीग के अपने 9 वे मुकाबले में 78 रनो से जीत दर्ज की । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया । जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों मे 10 चौके और 3 छक्के लगाकर 98 रनो की पारी खेली।

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad, 46th Match 

चेपॉक में हैदराबाद के पक्ष में रहा टॉस किया गेंदबाजी का फैसला;चेन्नई ने बनाए 212 रन 

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 46 वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच (रविवार को) एम ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जा रहा था ।

जहां टॉस सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पक्ष में रहा । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । जिसके जवाब में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर कुल 212 रन बनाए थे । जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने सबसे ज्यादा 98 रनो की पारी खेली ।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए ऋतुराज ने 54 गेंदों मे 10 चौके और 3 छक्के लगाकर 98 रनो की पारी खेली । इनके आलावा चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से डेरिल मिचेल ने 32 गेंदों मे 162.5 के स्ट्राइक रेट से 52 रनो की पारी खेली । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेरिल मिचेल की इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का शामिल था ।

भुवनेश्वर, नटराजन-उनादकट ने झटके 1-1 विकेट 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और जयदेव उनादकट को 1-1 सफलताएं हाथ लगी । जिसमे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 38 रन खर्च कर 1 विकेट, वही टी नटराजन ने अपने 4 ओवरों में 43 रन खर्च कर 1 विकेट और जयदेव उनादकट ने अपने 4 ओवरों में 38 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया ।

चेन्नई के खिलाफ 134 रनो पर सिमटी हैदराबाद की पारी;तुषार देशपांडे ने झटके 4 विकेट 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 212 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.5 ओवरों में 134 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । जिससे चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैदराबाद की तरफ से एडन मार्कराम ने सबसे ज्यादा 32 रनो की पारी खेली ।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे मार्कराम ने 26 गेंदों मे 4 चौके लगाकर 32 रनो की पारी खेली । इनके आलावा हैदराबाद की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने 21 गेंदों मे 1 छक्का लगाकर 20 रन बनाए । चेन्नई के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के इन दोनो बल्लेबाजों के आलावा कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा न छू सका । जिससे हैदराबाद की टीम महज 134 रनो पर ही सिमट गई।

तुषार देशपांडे ने झटके 4 विकेट;मुस्तफिजुर-पथिराना ने 2-2 विकेट किए अपने नाम :

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । जिससे हैदराबाद की पारी महज 134 रनो पर ही सिमट गई । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए ।

हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए तुषार देशपांडे ने अपने 3 ओवरों में 9 की इकॉनमी से 27 रन खर्च कर 4 विकेट झटके । वही श्रीलंकाई तेज गेंदबाज महिशा पथिराना ने अपने 2 ओवरों में 17 रन खर्च कर 2 विकेट, मुस्तफिजुर रहमान ने अपने 2.5 ओवरों मे 19 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में तीन स्थान ऊपर नंबर 3 पर आ गई है ।


यह भी पढे: IPL 2024: विराट-जैक्स की साझेदारी ने तोड़ा गुजरात टाइटंस का दम,अहमदाबाद में 9 विकेटों से जीती बैंगलोर;विल जैक्स ने 41 गेंदों मे बनाया शतक।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page