Saturday, September 21, 2024

IPL 2024:चेन्नई सुपर किंग्स की लीग में क्वालिफाई करने के लिए बढ़ी मुश्किलें,गुजरात टाइटंस के खिलाफ 35 रनो से मिली हार;गुजरात लीग में अब भी बरकरार।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :-

IPL 2024:चेन्नई सुपर किंग्स की लीग में क्वालिफाई करने के लिए बढ़ी मुश्किलें,गुजरात टाइटंस के खिलाफ 35 रनो से मिली हार;गुजरात लीग में अब भी बरकरार।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की लीग में क्वालिफाई करने के लिए मुश्किलें बढ़ गई है । गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 35 रनो से हार का सामना करना पड़ा है ।

आपको बता दे कि अहमदाबाद में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने 20 ओवरों मे 3 विकेट खोकर कुल 231 रन बनाए थे । जिसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों मे 8 विकेट खोकर कुल 196 रन ही बना सकी ।

जिससे गुजरात टाइटंस की टीम ने लीग के अपने 12 वे मुकाबले में 35 रनो से शानदार जीत दर्ज की । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया । जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों मे 189.09 के स्ट्राइक रेट की मदद से 9 चौके और 6 छक्के लगाकर 104 रनो की पारी खेली।

Gujarat Titans vs Chennai Super Kings, 59th Match :

अहमदाबाद में चेन्नई ने जीता टॉस किया गेंदबाजी का फैसला;गुजरात ने बनाए कुल 231/8 रन :

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 59 वा मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच (10 मई को) नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जा रहा था ।

जहां टॉस विजिटिंग टीम चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में रहा । गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । जिसके जवाब में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने 20 ओवरों मे 3 विकेट खोकर कुल 231 रन बनाए थे । जिसमे गुजरात टाइटंस टीम के दोनो ओपनर बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेली ।

आपको बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान शुभमन गिल ने 55 गेंदों मे 189.09 के स्ट्राइक रेट की मदद से 9 चौके और 6 छक्के लगाकर 104 रनो की पारी खेली । वही गुजरात टाइटंस टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज साई सुदर्शन ने 51 गेंदों मे 201.96 के स्ट्राइक रेट से 103 रनो की पारी खेली । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ साई सुदर्शन की इस पारी में 5 चौके और 7 छक्के शामिल थे।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई के गेंदबाज हुए महंगे साबित;तुषार देशपांडे ने झटके 2 विकेट :

गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी गेंदबाज शुरुआती ओवरों में विकेट लेने में असफल रहे । जिससे गुजरात टाइटंस टीम के दोनो ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार शतकीय पारी खेली । वही गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के एक मात्र गेंदबाज तुषार देशपांडे को 2 सफलताएं हाथ लगी ।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तुषार देशपांडे ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 8.2 की इकॉनमी से 33 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए।

गुजरात के खिलाफ 35 रनो से हारी चेन्नई सुपर किंग्स;डेरिल मिचेल ने बनाए सबसे ज्यादा 63 रन :

गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में 231 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने 20 ओवरों मे 8 विकेट खोकर कुल 196 रन ही बना सकी । जिससे गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले में 35 रनो से शानदार जीत हासिल की । गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से डेरिल मिचेल और मोइन अली ने अर्धशतकीय पारी खेली । आपको बता दे कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए डेरिल मिचेल ने 34 गेंदों मे 185.29 के स्ट्राइक रेट से 63 रनो की पारी खेली ।

गुजरात के खिलाफ मिचेल की इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के शामिल थे । इनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली ने 36 गेंदों में 155.56 के स्ट्राइक रेट की मदद से 4 चौके और 4 छक्के लगाकर 56 रन बनाए।

चेन्नई के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन;मोहित शर्मा ने 3,राशिद खान ने झटके 2 विकेट :

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस मुकाबले में 35 रनो से हार का सामना करना पड़ा । आपको बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की तरफ से तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए ।

गुजरात टाइटंस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 7.8 की इकॉनमी से 31 रन खर्च कर 3 विकेट झटके । इनके अलावा गुजरात टाइटंस की तरफ से स्पिनर गेंदबाज राशिद खान ने अपने 4 ओवरों में 9.5 की इकॉनमी से 38 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के इन दोनो गेंदबाजों के आलावा तेज गेंदबाज उमेश यादव और संदीप वॉरियर को भी 1-1 सफलता हाथ लगी ।।

YOU MAY ALSO READ :- क्या है राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद का असली नाम ? किसके द्वारा करवाया गया था इसका निर्माण ,जानिए इससे जुड़े इतिहास !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page