Saturday, September 21, 2024

आईपीएल के डबलडेकर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने जीता मुकाबला,पंजाब किंग्स को होमग्राउंड में 3 विकेटों से हराया;पॉइंट्स टेबल में नंबर 6 पर जीटी।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :-

आईपीएल के डबलडेकर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने जीता मुकाबला,पंजाब किंग्स को होमग्राउंड में 3 विकेटों से हराया;पॉइंट्स टेबल में नंबर 6 पर जीटी।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात टाइटंस की टीम ने लीग में अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है । पंजाब किंग्स के खिलाफ उनके होमग्राउंड में गुजरात टाइटंस की टीम ने 3 विकेटों से मुकाबले को अपने नाम किया ।

आपको बता दे कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम अपने 20 ओवरों में 142 रन बनाकर सिमट गई थी । जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम ने 19.1 ओवरों में 7 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया और मुकाबले में 3 विकेटों से जीत दर्ज की ।

आईपीएल लीग के इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से स्पिनर गेंदबाज साई किशोर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया । जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवरों के स्पेल में 8.2 की इकॉनमी से 33 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किए।

Punjab Kings vs Gujarat Titans, 37th Match :

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला;142 रनो पर हुई ऑल आउट :

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 37 वा मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच (रविवार को महाराजा यदविंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम,मुल्लांपुर), चंडीगढ़ में खेला जा रहा था ।

 

जहां टॉस होमग्राउंड टीम पंजाब किंग्स के पक्ष में रहा । गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था । जिसमे पंजाब किंग्स की तरफ से प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा 35 रनो की पारी खेली ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ नंबर 2 पर बल्लेबाजी करने उतरे प्रभसिमरन सिंह ने 21 गेंदों मे 3 चौके और 3 छक्के लगाकर 35 रनो की पारी खेली ।इनके आलावा पंजाब किंग्स की तरफ से हरप्रीत बरार ने 12 गेंदों मे 241.67 के स्ट्राइक रेट से 29 रन बनाए ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ हरप्रीत बरार की इस पारी में 4 चौके और 1 छक्का शामिल था । पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । जिससे पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवरों में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से साई किशोर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए ।

गुजरात टाइटंस की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए साई किशोर ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 8.2 की इकॉनमी से 33 रन खर्च कर 4 विकेट झटके । इनके आलावा गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से नूर अहमद, मोहित शर्मा को 2-2 और राशिद खान को 1 सफलता हाथ लगी।

 

पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात ने 3 विकेटों से किया मुकाबला अपने नाम : 

 

पंजाब किंग्स के खिलाफ 142 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 19.1 ओवरों में 7 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया और मुकाबले में 3 विकेटों से जीत दर्ज की । पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से राहुल तेवतिया ने मैच विनिंग पारी खेली ।

गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने उतरे राहुल तेवतिया ने 18 गेंदों मे 7 चौके लगाकर 36* रनो की मैच विनिंग पारी खेली । इनके आलावा गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान शुभमन गिल ने 29 गेंदों मे 5 चौके लगाकर 35 रनो की पारी खेली । वही गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्स की तरफ से हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए हर्षल पटेल ने अपने 3 ओवरों के स्पेल में 5 की इकॉनमी से 15 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए । इनके अलावा पंजाब किंग्स टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियम लिविंगस्टन ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 4.8 की इकॉनमी से 19 रन खर्च कर 2 विकेट झटके ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्स के इन दोनो गेंदबाजों के आलावा कप्तान सैम करन और अर्शदीप सिंह को भी 1-1 सफलताएं हाथ लगी । पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में नंबर 6 पर आ गई है ।

YOU MAY ALSO READ :- IPL 2024 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत,ईडन गार्डन में 1 रन से जीता मुकाबला।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page