Saturday, September 21, 2024

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता लगातार अपना दूसरा मुकाबला, गुजरात टाइटंस को हराकर पॉइंट्स टेबल में किया टॉप।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK:

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता लगातार अपना दूसरा मुकाबला, गुजरात टाइटंस को हराकर पॉइंट्स टेबल में किया टॉप।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है । गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को 63 रनो से बड़ी जीत मिली है । गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल पर टॉप कर लिया है ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में युवा बल्लेबाज शिवम दुबे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया । चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे ने 23 गेंदों मे 51 रनो की शानदार पारी खेली । इनकी इस पारी में 2 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे।

IPL 2024 CSK VS GT : आईपीएल 2024 के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल लीग के अपने दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 63 रनो से बड़ी जीत हासिल की है । चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मैच के हीरो बने शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली । आपको बता दे कि इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच एम ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जा रहा था ।

जहां टॉस गुजरात टाइटंस टीम के पक्ष में रहा । आईपीएल लीग 2024 में अपने दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था । गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर कुल 206 रन बनाए थे । चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से युवा बल्लेबाज शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली । गुजरात टाइटंस के खिलाफ नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे शिवम दुबे ने 23 गेंदों मे 51 रनो की शानदार पारी खेली ।

इनकी इस पारी में 2 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे । इनके आलावा चेन्नई सुपर किंग्स के दोनो ओपनर ने टीम को शानदार शुरूआत देते हुए 46-46 रनो की पारी खेली । गुजरात जायंट्स के खिलाफ ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने 36 गेंदों मे 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 46 रनो की पारी खेली वही ओपनर बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने 20 गेंदों मे 230 के स्ट्राइक रेट से 46 रनो की पारी खेली ।

इनकी इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे ।गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से राशिद खान को सबसे ज्यादा 2 सफलताएं हाथ लगी । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए राशिद खान ने अपने 4 ओवरों में 49 रन खर्च कर 2 विकेट झटके । इनके अलावा साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा को 1-1 सफलताएं हाथ लगी । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 206 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम महज 143 रन ही बना सकी।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 143 रनो पर ही रुक गई । जिससे चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मुकाबला 63 रनो से अपने नाम कर लिया । गुजरात टाइटंस टीम की तरफ से साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 37 रनो की पारी खेली । चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए साई सुदर्शन ने 31 गेंदों मे 3 चौके लगाकर 37 रनो की पारी खेली ।

इनके आलावा गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और डेविड मिलर ने 21-21 रनो की पारी खेली । इन तीनों बल्लेबाजों के आलावा गुजरात टाइटंस का कोई भी बल्लेबाज 15 का आंकड़ा न छू सका । गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया ।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से तुषार देशपांडे ने किफायती गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवरों में 5.2 की इकॉनमी से 21 रन खर्च कर 2 विकेट झटके । इनके अलावा दीपक चहर और मुस्तफिजुर रहमान को भी 2-2 सफलताएं हाथ लगी । गुजरात के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए दीपक चहर ने अपने 4 ओवरों में 28 रन खर्च कर 2 विकेट झटके । वही तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपने 4 ओवरों में 30 रन खर्च कर 2 विकेट झटके ।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से डेरिल मिचेल और माथीशा पथिराना को भी 1-1 सफलता हाथ लगी । गुजरात टाइटंस के खिलाफ लीग के अपने दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 63 रनो से बड़ी जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल के टॉप पर आ गई है।।


यह भी पढे: आईपीएल 2024 के बाकी मैचों का शेड्यूल हुआ जारी,लोकसभा चुनाव की वजह से बोर्ड ने 21 मैचों का किया था ऐलान

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page