Saturday, September 21, 2024

Virat Kohli-Anushka Sharma: विराट और अनुष्का के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, दूसरी बार बनेंगे माता पिता एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा!

Virat Kohli-Anushka Sharma: विराट और अनुष्का के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, दूसरी बनेंगे माता पिता एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

Digital News Guru Entertainment Desk: विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों की सीरीज से हटने का फैसला किया था। इस चीज कि जानकारी बीसीसीआई ने दी थी। बोर्ड ने यह बताया था कि विराट को परिवारिक कारण से से छुट्टी लेनी पड़ी है।

भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर से पिता बनने जा रहे है। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा जो की खुद एक बॉलीवुड अभिनेत्री है वो जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने किया। दरअसल, किंग कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था। दावा किया गया है कि वह इस वक्त देश से बाहर अपनी पत्नी के साथ हैं।

इस बात की काफी चर्चा काफी दिनों से थी कि विराट की पत्नी अनुष्का दूसरी बार माँ बनने वाली है। अब कोहली के खास दोस्त डिविलियर्स ने इस बात का बड़ा दावा करते हुए बताया है कि स्टार बल्लेबाज के घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है। डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में इसका खुलासा किया। डिविलियर्स ने कहा, ”यह विराट कोहली के लिएएक पारिवारिक समय है। विराट और अनुष्का के घर दूसरा बच्चा आने वाला है।”

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

Virat Kohli-Anushka Sharma

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने जा रही हैं। अनुष्का अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा इस वक्त सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं। माना जा रहा है कि वह पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करें।

2017 में विराट और अनुष्का ने की थी शादी

Virat Kohli-Anushka Sharma Marriage Photo

भारत के लिए 113 टेस्ट, 292 वनडे और 117 टी20 अंतराष्ट्रीय मैच खेल चुके विराट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग 11 दिसंबर, 2017 को शादी रचाई थी। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। विराट और अनुष्का पहले से ही एक बच्ची के माता-पिता हैं। उनकी काफी खूबसूरत बेटी है जिसका नाम वामिका है। अब एक बार फिर से विराट और अनुष्का के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं।

बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते है विराट और अनुष्का

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जनवरी 2021 में बेटी वामिका कोहली का स्वागत किया था जिसका नाम वामिका कोहली रखा था इन दोनो ने । दोनों पहली बार माता-पिता बनकर काफी खुश हुए थे। हालांकि, ये दोनों अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखता है। कपल की बेटी अब ढाई साल की हो गई है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है।

लेकिन एक बार मैच के दौरान दोनो की बेटी वामिका कोहली कि फोटो काफी वायरल हो गयी थी जिसके बाद ये दोनो काफी परेशान हुए थे और मीडिया से फोटो को हटाने की अपील करने लगे थे. लेकिन अभी भी सोशल मिडिया मे
वामिका कोहली की फोटो को लोग देख सकते है।

यह भी पढे: पब्लिसिटी स्टंट थी पूनम पांडे की डेथ न्यूज, एक्ट्रेस ने विडियो जारी कर बताई सच्चाई !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page