Saturday, September 21, 2024

कानपुर : कल्याणपुर पुलिस के हाथों लगी लुटेरी दुल्हन,युवकों को प्रेम-जाल में फंसाकर लाखों रूपयो की करती थी डिमांड।

Digital news guru kanpur desk:

कानपुर मे कल्याणपुर पुलिस के हाथों लगी लुटेरी दुल्हन:

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक युवती लोगो को अपने प्रेम जाल में फसाकर लाखो रूपये की डिमांड करती थी। बता दे कि कानपुर नगर की कल्याणपुर पुलिस ने एक ऐसी ही लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है जो युवकों को अपने जाल में फंसाकर शादी करके उनसे लाखो की डिमांड रखती थी।

कानपुर नगर की कल्याणपुर पुलिस के हाथो एक शातिर महिला संगीता पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे कि इस शातिर महिला ने सीतापुर जेल में तैनात कांस्टेबल को फेसबुक के माध्यम से पहले अपने प्रेम जाल में फसाया फिर युवक का अश्लील वीडियो बनाकर कांस्टेबल से शादी कर डाली। शादी करने के कुछ समय बाद युवती लाखों रुपए की मांग करने लगी थी।

 

इसके बाद पीड़ित कांस्टेबल ने कल्याणपुर थाने में महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन मामले की छान-बीन में पुलिस को अलग तथ्य ही सामने निकलकर नजर आए उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस को मामले की जांच में पता चला है कि छात्र महिला ने इसी तरह कई युवकों को अपने प्यार के मायाजाल में फसाया है और उन्हें पैसे वसूलकर उन्हें छोड़ दिया है। फिलहाल कल्याणपुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे रचा था प्रेम-जाल:

बॉलीवुड की कई सारी मूवियों में लोगो ने लुटेरी दुल्हन को तो खूब देखा है मगर रियल लाइफ की यह दुल्हन कल्याणपुर पुलिस के हाथों लगी है। बता दे कि सीतापुर जेल में तैनात पुखरायां कानपुर देहात निवासी जेल वार्डर शिवम की फेसबुक के जरिए संगीता देवी उर्फ संगीता पाल से दोस्ती हुई थी। संगीता ने पहले तो युवक को प्रेमजाल में फसाया उसके बाद जून माह में मंधना में स्तिथ आर्यसमाज मंदिर में उससे विवाह कर लिया था। युवती की शादी में संगीता के पिता दयाराम, भाई प्रमोद पाल, भाभी बबिता पाल सभी लोग शामिल रहे थे।

शादी के बाद सिपाही संगीता के साथ कल्याणपुर स्तिथ किराए के मकान में रहने लगा था। शादी के कुछ दिनों बाद संगीता ने 10 लाख रूपये और एक मकान दिलाने की डिमांड शुरू कर दी। युवक के मना करने पर युवती ने स्पाई कैमरे से सिपाही का अश्लील वीडियो बना लिया और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने और दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देकर अपनी डिमांड पूरी करने का दबाव बनाने लगी।

पीड़ित सिपाही ने संगीता की शिकायत पिता, भाई और भाभी से भी की लेकिन वह संगीता की मांग मान लेते की बात कहते हुए धमकी देने लगे। जिसके बाद उसने कल्याणपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन परेशान युवक की सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट के माध्यम से मुकदमा पंजीकृत करवाया। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस की छान-बीन में युवती के अलग-अलग किस्से और उससे जुड़े कई साक्ष्य मिलने लगे जिनके आधार पर पुलिस ने संगीता को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

कई युवकों संग रचा था प्रेम-जाल:

कानपुर  के रसूलाबाद की रहने वाली संगीता पाल ने 2017 में अकबरपुर निवासी आनंद बाबू से शादी की थी। पति आनंद बाबू के दो साल तक साथ रहने के बाद पति को नपुंसक बताकर लाखों रुपए ऐंठ लिए थे। इसके बाद पैसा कमाने के लालच में युवती संगीता पाल ने सरकारी नौकरी करने वालो को फंसाना शुरू कर दिया। युवती संगीता ने तलाक लिए बिना ही मध्य प्रदेश के शाहजहांनाबाद थाने में तैनात सिपाही विनय कुमार यादव को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

युवती ने गाजीपुर के कमलापुर निवासी सिपाही को फेसबुक के माध्यम से अपने प्रेम जाल में फंसाया था जिसके बाद उसके अश्लील वीडियो बनाकर पैसे की मांग करने लगी थी। युवती ने पैसे की मांग करते हुए सिपाही के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करा दिया था। जिसके बाद समझौते के नाम पर युवती ने 15 लाख रूपये ऐठ लिए थे।।

YOU MAY ALSO READ :- लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचला,एएसपी का बेटा बना हादसे का शिकार।

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी पोस्ट जरूर पसंद आई होगी अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी और आप हमसे जुड़े रहना चाहते हैं तो इसके लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें  या हमारी एंड्रॉयड एप को अभी डाउनलोड करे और हमारे साथ जुड़े रहे हैं।

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page