Saturday, September 21, 2024

वूमेन प्रीमीयर लीग में गुजरात जायंट्स की लगातार चौथी हार,दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 25 रनो से मिली हार।

Digital news guru sports desk :

वूमेन प्रीमीयर लीग में गुजरात जायंट्स की लगातार चौथी हार,दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 25 रनो से मिली हार।

वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 में गुजरात जायंट्स की टीम को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लीग के 10 वे मैच में गुजरात जायंट्स को 25 रनो से हार मिली है । इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम पॉइंट्स टेबल के टॉप पर आ गई है। वही अपने चार मुकाबलों में चार हार के साथ गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल के सबसे निचले क्रम में बनी हुई है।

WPL 2024 DC VS GG :

वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 के दसवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 25 रनो से जीत हासिल कर ली है । गुजरात जायंट्स के खिलाफ मेग लैनिंग की अगुवाई में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल के टॉप पर आ गई है । वही गुजरात जायंट्स की टीम अपने चार मुकाबले हारकर पॉइंट्स टेबल के सबसे निचले क्रम में बनी हुई है । आपको बता दे कि वूमेन प्रीमीयर लीग का दसवां मुकाबला दिल्ली कैपिल्टस और गुजरात जायंट्स के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जा रहा था।

जहां टॉस गुजरात जायंट्स की टीम के पक्ष में रहा। वूमेन प्रीमीयर लीग 2024 में पहली बार टॉस जीतकर गुजरात जायंट्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । गुजरात जायंट्स के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर कुल 163 रन बनाए थे । दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कप्तान मेग लैनिंग ने अर्धशतकीय पारी खेली।

गुजरात जायंट्स के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए मेग लैनिंग ने 41 में सबसे ज्यादा 55 रन बनाए । इनकी इस पारी में 6 चौके और 1 छक्का भी शामिल था । इनके अलावा ऐलिस कैप्सी ने 17 गेंदों मे 5 चौके लगाकर 27 रनो की पारी खेली । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात जायंट्स ने शुरूआती ओवरों में शानदार गेंदबाजी की। गुजरात जायंट्स की तरफ से मेघना सिंह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए मेघना सिंह ने अपने 4 ओवरों में 9.2 की इकॉनमी से 37 रन खर्च कर 4 विकेट झटके । इनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एशले गार्डनर को 2 सफलताएं हाथ लगी । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए एशले गार्डनर ने अपने 4 ओवरों में 9.2 की इकोनॉमी से 37 रन खर्च कर 2 विकेट झटके । गुजरात जायंट्स के इन दोनो गेंदबाजों के आलावा मन्नत कश्यप और तनुजा कंवर को 1-1 सफलता हाथ लगी । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 ओवरों में 163 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स की टीम 138 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट झटक कर गुजरात को 138 रनो पर ही रोक दिया । गुजरात जायंट्स की तरफ से एशले गार्डनर ने सबसे ज्यादा 40 रनो की पारी खेली । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरी एशले गार्डनर ने 31 गेंदों मे 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 40 रनो की पारी खेली । इनके अलावा गुजरात जायंट्स का कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा न पार कर सका । गुजरात जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर प्रदर्शन दिखाया। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से राधा यादव और जेस जोनासेन को 3-3 सफलताएं हाथ लगी।

गुजरात जायंट्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए राधा यादव ने अपने 4 ओवरों में 5 की इकॉनमी से 20 रन खर्च कर 3 विकेट झटके । वही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेस जोनासेन ने अपने 4 ओवरों में 5.5 की इकॉनमी से 22 रन खर्च कर 3 विकेट झटके । इनके अलावा शिखा पांडे और अरुंधति रेड्डी को 1- 1 सफलता हाथ लगी । गुजरात जायंट्स के खिलाफ इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल के टॉप पर आ गई है । वही अपने चार मुकाबलों में चार हराकर गुजरात जायंट्स की टीम पॉइंट्स टेबल के सबसे निचले क्रम में बनी हुई है।

YOU MAY ASLO RAED :- अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग शूट की झलकियां ,जानिए किन दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page