Sunday, September 22, 2024

लुटेरी दुल्हन : हरदोई में लुटेरी दुल्हनों ने नशीली खीर खिलाकर ससुरालजनों को किया बेहोश, लाखों का माल किया पार !

DIGITAL NEWS GURU LUCKNOW DESK :-

लुटेरी दुल्हन :

लुटेरी दुल्हन
लुटेरी दुल्हन

यूपी के हरदोई में मंदिर में शाम को विवाह के बाद खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर लुटेरी दुल्‍हनों ने ताला खोला और नकदी व जेवर लेकर फरार हो गईं। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो इसकी जानकारी हुई। बता दें क‍ि सीतापुर के दो व्यक्तियों ने 40 हजार रुपये लेकर दोनों की शादी कराई थी। सुबह जब दुल्‍हनें गायब म‍िलीं तो हड़कंप मच गया।

दो सगे भाइयों से बुधवार की शाम को मंदिर में विवाह करने वाली दुल्हनें रात में ससुरालीजन को बेहोश कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गईं। विवाह के बाद दोनों घर गईं और खीर में नशीला पदार्थ देकर सभी को बेहोश कर दिया। गुरुवार सुबह आंख खुलने पर सभी को जानकारी हुई, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

टड़ियावां के ग्राम भड़ायल की शिवकन्या ने बताया कि उनके बेटे प्रदीप व कुलदीप अविवाहित थे। दोनों दिल्ली में निजी कंपनी में काम करते है। कुछ दिन पहले सीतापुर के राजकुमार व रवि से उनका संपर्क हुआ था। दोनों ने उनके बेटों का विवाह कराने प्रस्ताव रखा। मंगलवार को दोनों ने सीतापुर रोडवेज बस अड्डे पर बुलाया और 80000 रुपये लेकर दोनों युवतियों को दिखाया।

गाँव मे लाकर की शादी, लाखो के खरीदे जेवर व कपड़े :

शादी के लिए दूल्हे के घरवालों ने दोनों दुल्हनों के लिए लाखों के जेवर और कपड़े खरीदे। बुधवार को गांव के ही काली माता मंदिर में अग्नि के सात फेरे लेकर दोनों बेटों की पूरे रीत रिवाज से शादी कराई गई। शादी होने के बाद मां अपने बेटों और बहुओं के साथ घर चली आई। घर पर गांव में ही हो रहे भंडारे से खीर आई जिसे दोनों दुल्हनों ने पूरे परिवार को खिला दिया।

शक है कि उन्‍होंने खीर में नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे पूरा परिवार बेहोश हो गया। गुरुवार की सुबह जब लोग होश में आए तो पता चला कि दोनों दुल्हनें घर से जेवर, कपड़े, मोबाइल सहित 50 हजार रुपये लेकर चंपत हो चुकीं थीं। पीड़िता ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बिचौलिए को शादी के लिए दिए थे 80 हजार :

हरदोई में रहने वाली एक नेत्रहीन मां अपने दो बेटो की शादी के लिए बहुत परेशान होने की वजह से उसने सीतापुर के एक व्यक्ति से दोनों बेटों की शादी कराने के एवज में 80 हजार रुपये का सौदा हुआ था। जिसके बाद वह अपने बेटों को लेकर सीतापुर गई जहां उसने उस व्यक्ति को 78 हजार रुपये दिए। दो हजार वह पहले ही ऑनलाइन ट्रांसफर कर चुकी थी। उसे व्यक्ति ने उसे दोनों लड़कियों से मिलाया। उनका नाम आरती और पूजा बताया गया, फिर वह महिला दोनों बहनों को लेकर अपने गांव चली गई।

पति  की जेब से निकाली  मैं गते की चाभी :

कुलदीप के जेब से रात में मेन गेट की चाबी निकालकर दोनों शादी के जेवर, पांच हजार रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गईं। सुबह जागने पर दुल्हनें गायब मिलीं। लोगों ने राजकुमार और रवि से जानकारी करनी चाहीं तो काल रिसीव नहीं की। पीड़िता ने बताया कि दोनों परिवार को खीर में नशीला पदार्थ खिलाने के बाद फरार हुईं हैं। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

प्रदीप व कुलदीप ने बताया कि खाना खाने के बाद वह अपनी-अपनी दुल्हन को लेकर कमरे में चले गए। कुछ देर दोनों ने बात करते हुए कहा कि दोनों गोरखपुर की रहने वाली हैं। मां-बाप नहीं हैं, इसलिए आधार कार्ड व अन्य पहचान के कागज नहीं बन पाए। दोनों भाई लुटेरी दुल्हनों का शिकार हो गए।

YOU MAY ALSO READ :- Joint Entrance Exam (JEE) ADVANCE 2024 : Registration begins from 21st april , exam dates are out !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page