Sunday, September 22, 2024

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद ने तीसरी बार बनाए 250+ रन, दिल्ली के खिलाफ 67 रनो से जीता मुकाबला;हेड ने बनाए 89 रन।

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK:

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद ने तीसरी बार बनाए 250+ रन, दिल्ली के खिलाफ 67 रनो से जीता मुकाबला, हेड ने बनाए 89 रन।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक और जीत दर्ज कर ली है । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लीग के 35 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 67 रनो से मुकाबले को अपने नाम किया है ।

आपको बता दे कि अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर कुल 266 रन बनाए थे । जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19.1 ओवरों में 199 रन बनाकर ऑल आउट हो गई है और सनराइजर्स हैदराबाद ने 67 रनो से मुकाबले को अपने नाम कर लिया । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया । जिन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों मे 11 चौके और 6 छक्के लगाकर 89 रनो की पारी खेली।

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad, 35th Match :

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद ने तीसरी बनाए 250+ रन : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 35 वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच (शनिवार को) अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेला जा रहा था ।

जहां टॉस दिल्ली कैपिटल्स टीम के पक्ष में रहा । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था । जिसके जवाब में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर कुल 266 रन बनाए थे ।

जो कि आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का तीसरी बार 250+ रन स्कोर था । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से ट्रेविस हेड ने सबसे ज्यादा 89 रनो की पारी खेली । सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए ट्रेविस हेड ने 32 गेंदों मे 278.12 के स्ट्राइक रेट से 89 रनो की शानदार पारी खेली ।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ट्रेविस हेड की इस पारी में 11 चौके और 6 छक्के भी शामिल थे । इनके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज अहमद ने 29 गेंदों मे 2 चौके और 5 छक्के लगाकर 59* रनो की नाबाद पारी खेली ।

वही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके । दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 55 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किए । इनके आलावा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से तेज गेंदबाज मुकेश कुमार और अक्षर पटेल को भी 1-1 सफलताएं हाथ लगी।

हैदराबाद के खिलाफ 199 रनो पारी सिमटी दिल्ली की पारी : 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 266 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19.1 ओवरों में 199 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । जिससे अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 67 रनो से मुकाबले को अपने नाम कर लिया । सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने सबसे ज्यादा 65 रनो की पारी खेली । दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे फ्रेजर-मैकगर्क ने 18 गेंदों मे 361.11 के स्ट्राइक रेट से 65 रनो की ताबड़तोड़ पारी खेली ।

हैदराबाद के खिलाफ फ्रेजर-मैकगर्क की इस पारी में 5 चौके और 7 छक्के भी शामिल थे । इनके आलावा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कप्तान ऋषभ पंत ने 35 गेंदों मे 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 44 रनो की पारी खेली । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । जिसमे हैदराबाद टीम की तरफ से तेज गेंदबाज टी नटराजन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए टी नटराजन ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 4.8 की इकॉनमी से 19 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किए ।

दिल्ली के खिलाफ तेज गेंदबाज नटराजन के 4 ओवरों के इस स्पेल में एक मेडन ओवर भी शामिल था । इनके आलावा हैदराबाद टीम की तरफ से स्पिनर गेंदबाज मयंक मारकंडे ने अपने 2 ओवरों में 26 रन खर्च कर 2 विकेट और तेज गेंदबाज नीतीश रेड्डी ने अपने 2.1 ओवरों के स्पेल में 17 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैदराबाद के इन तीनो गेंदबाजों के आलावा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को भी 1-1 सफलताएं हाथ लगी । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मुकाबले में मिली जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में नंबर 2 पर आ गई है ।।


यह भी पढे: केएल राहुल की शानदार पारी की बदौलत लखनऊ ने सीएसके को हराया,एकाना में 8 विकेटों से जीती लखनऊ,राहुल बने प्लेयर ऑफ द मैच।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page