Sunday, September 22, 2024

Varun Dhawan birthday special : बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय वरुण धवन ने एक समय मे लंदन के नाइट क्लब में बेची थी शराब, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Varun Dhawan birthday special : बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय वरुण धवन ने एक समय मे लंदन के नाइट क्लब में बेची थी शराब, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक !

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का जन्म 24 अप्रैल साल 1987 को डेविड धवन  के घर हुआ था। इस साल वरुण धवन (Varun Dhawan) अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan) की गिनती बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सेक्सी एक्टर्स में होती है। वरुण का जन्म 24 अप्रैल साल 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण के अभिनय में लोगों को गोविंदा की छवि देखने को मिलती है। अपने अभिनेता से हमेशा गोविंदा को ही आदर्श माना जाता है।

फिल्मी प्रोड्यूसर से बनने के बाद भी वरुण के पिता डेविड ने उन्हें अपने होम प्रोडक्शन के लॉन्चिंग से साफ मना कर दिया था। आज वरुण धवन (Varun Dhawan) के जन्मदिन के मौके पर जाने जाते हैं कुछ दिलचस्प किस्से। इसके अलावा हम आपको उनकी संपत्ति और विदेशी टॉप फिल्मों के बारे में भी बताएंगे।

 

कभी वरुण धवन (Varun Dhawan) ने नाइट क्लब में बेची थी शराब:

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। उन्होंने पढ़ाई के दौरान पार्ट टाइम लंदन के नाइटक्लब में शराब बेचते थे। इसके अलावा वह कॉलेज में पैंप्लेट भी बांटते थे। वरुण बचपन से ही फिल्मों में आना चाहते थे। वरुण ने एक्टिंग से पहले साल 2010 में करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। तमाम संघर्षों के बाद बॉलीवुड में एक्टर ने अपने दम पर जगह बनाई।

 

वरुण धवन (Varun Dhawan) की टॉप फिल्में:

1- स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012):

करण जौहर द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने वरुण की बॉलीवुड में शुरुआत की, जहां उन्होंने इस कॉलेज ड्रामा में एक अमीर लड़के रोहन ‘रो’ नंदा का किरदार निभाया। इसमे इनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वरुण अपनी पहली फिल्म से ही वरुण चॉकलेट ब्वॉय बन गए और उनकी दीवानगी बढ़ गई।

2- बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017):

वरुण धवन हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी में माहिर हैं और यह फिल्म इसका सबूत है। शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित, बद्रीनाथ की दुल्हनिया एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई और 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। यह फिल्म आलिया भट्ट और वरुण अभिनीत हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का अर्ध-सीक्वल थी।

3- बदलापुर (2015):

वरुण धवन ने इस फिल्म मे एक गंभीर और शक्तिशाली प्रदर्शन देने के लिए कदम बढ़ाया था । जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया था ।

4- सुई धागा: मेड इन इंडिया (2018):

सुई धागा फिल्म में अपने अभिनय से वरुण धवन ने एक बार फिर अपनी काबिलियत को साबित कर दिया था। शरत कटारिया द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को दर्शको ने खूब प्यार दिया था ।

5- अक्टूबर (2018):

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, अक्टूबर को उनके अब तक के सबसे बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक माना जाता है। शूजीत सरकार के निर्देशन ने वरुण के करियर के लिए चमत्कार किया, क्योंकि फिल्म ने उनकी अभिनय क्षमताओं को अधिक सूक्ष्म भूमिका में प्रदर्शित किया। यह फिल्म एक युवा होटल प्रबंधन प्रशिक्षु डैन की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि उसे प्यार, नुकसान और हर पल को संजोने के महत्व का पता चलता है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग मूवी:

1 – सिटाडेल: हनी बनी

यह एक ड्रामा सीरीज अमेरिकी जासूसी फ्रेंचाइजी का स्पिन-ऑफ है जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास, स्टेनली टुकी और रिचर्ड मैडेन हैं। सिटाडेल इंडिया में वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु, के के मेनन, साकिब सलीम,प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

2- कॉल मी बे:

कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित, आगामी श्रृंखला कॉल मी बे में वरुण धवन और अनन्या पांडे हैं। फिल्म में एक अरबपति फैशनपरस्त (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है।

 

3- स्त्री 2:

यह फिल्म 2018 की हिट हॉरर कॉमेडी का सीक्वल है, जिसे छोटे शहर चंदेरी में शूट किया गया था। फिल्म में स्त्री नाम की एक दुष्ट आत्मा की कहानी दिखाई गई है ।

4- नो एंट्री 2:

2005 की लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म नो एंट्री के इस सीक्वल में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगे। नो एंट्री 2 का निर्देशन अनीस बज्मी द्वारा किया जाएगा।

 

वरुण धवन (Varun Dhawan) की  नेटवर्थ:

वहीं अगर हम वरुण धवन (Varun Dhawan) की नेटवर्थ की बात करें तो लगभग 411 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं वरुण और पूरे साल में वह लगभग 24 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी करते हैं। इसके अलावा कई टीवी विज्ञापन और कई ब्रांड के प्रमोशन से भी वरुण अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

 

जल्द ही पापा बनने वाले हैं वरुण धवन (Varun Dhawan):

काम के अलावा अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं । दरअसल वे और उनकी वाइफ नताशा दलाल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।हाल ही में नताशा का बेबी शावर भी हुआ था। जिसकी खूब सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी ।

YOU MAY ALSO READ :- Rajkumar birth Anniversary: आखिर क्यों वीरप्पन ने 108 दिनों तक अभिनेता और गायक राजकुमार को रखा था कैद !

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page