Sunday, September 22, 2024

सुहानी भटनागर निधन : दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का निधन,सुहानी भटनागर की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का निधन,सुहानी भटनागर की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

Digital News Guru Delhi Desk : दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। साल 2016 में रिलीज हुई दंगल फिल्म में उनके किरदार और एक्टिंग की लोगो ने बहुत सराहना की थी, इतना ही नहीं साल 2017 में दंगल फिल्म ने फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी जीता था। अब एक्ट्रेस सुहानी भटनागर की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Suhani Bhatnagar

फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। शनिवार दोपहर एक ऐसी खबर सामने आई, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं थी। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ में जूनियर बबीता फोगाट का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। उनकी डेथ ने न सिर्फ फैंस को, बल्कि उनके साथ काम करने वाले कलाकारों को भी झकझोर कर रख दिया है।

क्या रही मौत की वजह? 

Suhani Bhatnagar

दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatbagar Death) की मौत की खबर एक सदमे की तरह फैंस के सामने आई है। वह 19 साल की थीं। खबरों की मानें, तो उनके पैर में फ्रैक्टर हो गया था। वह जिन दवाइयों का सेवन कर रही थीं, उससे उन्हें रिएक्शन हो गया और पूरे शरीर में पानी भरने लगा था। सुहानी की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। ‘दंगल’ फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर आमिर खान ने सुहानी की मौत पर शोक जताया है।

तुम्हारे बिना दंगल अधूरी’- आमिर खान 

‘दंगल’ फिल्म में बबीता फोगाट के पिता बने आमिर खान ने सुहानी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरी होती।सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।’

दिल तोड़ने वाली खबर है सुहानी के निधन की खबर 

सुहानी की डेथ पर दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ”सुहानी का निधन बिल्कुल चौंकाने वाला और दिल दुखाने वाला है। वह बहुत प्रसन्न आत्मा थी, जीवन से भरपूर थी। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।”

दंगल फिल्म के बाद एक्टिंग से लिया था ब्रेक 

साल 2016 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले कर लोगों का दिल जीतने वालीं सुहानी भटनागर कई टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, ‘दंगल’ के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया और अपनी पढ़ाई पर फोकस करना सही समझा। फिल्म ‘दंगल’ करने के बाद सुहानी भटनागर के पास यूं तो फिल्मों की लाइन लग जाती, लेकिन एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव 

दंगल फिल्म में जूनियर बबिता फोगाट का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी। लेकिन एक्ट्रेस सुहानी भटनागर 25 नवंबर 2021 के बाद से इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव नहीं आई हैं। हालांकि, इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भौचक्के हो गए थे।

यह भी पढे: हल्द्वानी हिंसा :थाने से कारतूस तक लूट ले गए उपद्रवी,30 लोगो को अरेस्ट कर चुकी हैं पुलिस!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page