Saturday, September 21, 2024

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बनीं अभिनेता जैकी भगनानी की दुल्हनियां!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

रकुल – जैकी की  शादी  (Rakul-Jackky Wedding):

आज यानि 21 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (RAKUL PREET SINGH ) अभिनेता जैकी भगनानी की दुल्हन बन चुकी है। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रकुल और जैकी ने सात जन्मों के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं। सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

अब दोनों हो गए ‘भगनानी’:

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (RAKUL PREET SINGH ) और निर्माता अभिनेता जैकी भगनानी आज से एक दूजे के हमेशा के लिए हो गए। रकुल प्रीत ने शादी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, ‘अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए है। अब हम दोनों भगनानी हैं।’ सोशल मीडिया पर साझा की गई पहली तस्वीर में जैकी रकुल के हाथों को थामें नजर आ रहे हैं।

पंजाबी’ और ‘सिंधी’ रीति-रिवाज से हुई शादी:

रकुल प्रीत सिंह (RAKUL PREET SINGH ) एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वहीं, जैकी भगनानी सिंधी हैं इसलिए शादी की सारी रस्में भी दोनों परिवारों के हिसाब से ही निभाई गई थी। पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने आनंद कारज रीति-रिवाज से एक दूसरे को अपना जीवन साथी बनाया था। इसके बाद वे सिंधी रीति-रिवाज से भी शादी के रस्मों को निभाते नजर आए थे।

रकुल और जैकी का वेडिंग लुक:

इस खास मौके पर रकुल प्रीत सिंह (RAKUL PREET SINGH ) ने पीच कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से वर्क किया गया है। इसी के साथ उन्होंने पोल्की और पर्ल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया हुआ है। उन्होंने डैवी मेकअप, विंग्ड आईज और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया। तो वहीं, दूल्हे राजा जैकी क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम लग रहे थे।

रकुल प्रीत सिंह (RAKUL PREET SINGH ) की वेडिंग रिंग:

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी डायमंड वेडिंग रिंग को भी फ्लॉट किया, जो काफी चमक रही है।

कई दिग्गज सितारों ने की शिरकत:

रकुल और जैकी की शादी में अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ तक शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने उनके संगीत में अपने डांस का तड़का भी लगाया।

सेलेब्स दे रहे हैं बधाइयां:

रकुल और जैकी की पोस्ट पर अब फैंस से लेकर सेलेब्स बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा, बधाई हो। अजय देवगन ने लिखा, बधाई हो। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, बधाई हो। इसके अलावा नयनतारा ने लिखा, आप लोगों को बधाई और आप दोनों को ढेर सारा प्यार। इसके अलावा साउथ कि अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु, बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख,अभिनेत्री दीया मिर्जा अभिनेता, विजय वर्मा, अभिनेत्री अथिया शेट्टी, अभिनेता वरुण धवन, इन सब ने भी इस कपल को शादी की बधाई दी है।

पैपराजी को भी दिए पोज:

दूल्हा और दुल्हन रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी के बाद कैमरे के सामने आए और जमकर पोज दिए। जब रकुल और जैकी मुस्कुराते हुए हाथ में हाथ डाले पैपराजी के सामने पहुँचे। रकुल के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ- साफ दिख रहा था।

कितना है जैकी की नेटवर्थ?

पारिवारिक कारोबार के अलावा जैकी ने खुद को फिल्म निर्माता के तौर पर स्थापित किया है। जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी की कमाई 35 करोड़ रुपए सलाना है, जबकि एक्ट्रेस रकुल जैकी से ज्यादा कमाई करती हैं। रकुल साल का 49 करोड़ कमाती हैं।

YOU MAY ALSO READ :- Iftekhar Khan : बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध ‘कमिश्‍नर साहब’ इफ्तेखार खान ही थे, अशोक कुमार ने दिलाया था मुंबई पहला काम

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page