Saturday, September 21, 2024

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का हुआ निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं 32 साल की एक्ट्रेस !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

पूनम पांडे का हुआ निधन (Poonam Pandey Death):

“लॉक अप” फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आ रही है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया गया है कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। 32 साल की उम्र में पूनम इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। पूनम के निधन की खबर से इंडस्ट्री शॉक में हैं। फैंस भी हैरान हैं।

32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी निधन हो गई। 32 साल की एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट में एक स्टेटमेंट के जरिए इसकी घोषणा की गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को पूनम पांडे का निधन हो गया है। शुक्रवार को पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है। पूनम के अचानक निधन से लोग हैरान हैं। यहां तक कि फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

पूनम पांडे का सर्वाइकल से निधन :

शुक्रवार को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया, “यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।”

तीन दिन पहले ही एक पार्टी मे स्पॉट हुई थीं पूनम पांडे :

तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं।

कौन थीं पूनम पांडे? :

 

पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में देखा गया था।

पूनम की शादी विवादों में रही थी:

पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह ही थी. हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई थी. उन्होंने साल 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया था. जिसके बाद दोनो अलग हो गए थे.

 

कानपुर की रहने वाली थीं पूनम पांडे :

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। कुछ वक्त पहले ही सामने आया कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है। 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मौत की वजह भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं और इस दुखद घटना के दौरान वो अपने घर पर ही मौजूद थीं। यानी उनकी मौत यूपी के कानपुर में ही हुई है। एक्ट्रेस की मौत की वजह भी सामने आ गई है।

नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया :

पूनम पांडे ने फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम के हॉट सीन्स के कारण यह फिल्म काफी चर्चित रही थी।नशा’ के रिलीज होने से पहले बाथरूम सीक्रेट्स नाम से एक एमएमएस लीक कर एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म कर दिया था। इस वीडियो में पूनम के शरीर के कुछ ही हिस्सों में मात्र साबुन का झाग नजर आ रहा था। लीक होते ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो के जरिए पूनम देश के साथ ही विदेशों में भी मशहूर हो गई थीं। उन्होंने लिखा था, “टीम इंडिया की जीत का राज उनका ‘बाथरूम सीक्रेट’ है।“

YOU MAY ALSO READ :- प्लास्टिक साबित हो सकता है आपकी गंभीर बीमारियों का कारण, आपके वॉटर बॉटल में हैं ढाई लाख प्लास्टिक के कण!

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page