Sunday, September 22, 2024

Karan Singh Grover Birthday Special: करण सिंह ग्रोवर ने बतौर मॉडल की थी करियर की शुरुआत, तीन शादी कर चुके हैं करण

Karan Singh Grover Birthday Special: करण सिंह ग्रोवर ने बतौर मॉडल की थी करियर की शुरुआत, तीन शादी कर चुके हैं करण!

Digital News Guru Birthday Special: टीवी से लेकर फिल्मों तक में काम करने वाले मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. करण ने टीवी की दुनिया में कई सारे हिट शो दिए हैं जो आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है.

खासकर करण जब एक सीरियल मे डॉक्टर अरमान बनकर पर्दे पर आए थे तो उन्होंने हर किसी के दिलों में एक अपनी खास जगह बना ली थी. करण सिंह ग्रोवर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं आज करण 42 साल के हो गए हैं, ऐसे में आइए जानते हैं अभिनेता की जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें.

बतौर मॉडल शुरू हुआ था करियर

करण सिंह ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल करी थी और करण ने साल 2004 में ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल मैनहंट कांटेस्ट में भी हिस्सा लिया था औऱ इसके बाद करण मोस्ट पॉपुलर मॉडल का खिताब भी अपने नाम कर लिया था. इसके बाद उन्होंने एकता कपूर का टीवी शो ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ से अपना अभिनय करना शुरू कर दिया था और यहीं से उनका टीवी पर डेब्यू भी हुआ था. हालांकि यहां से उन्हें वो पहचान नहीं मिली थी जिसकी भी वो चाहत रखते थे.

डॉक्टर अरमान बन कर जीता था दिल

करण सिंह ग्रोवर के करियर को हवा तब मिली जब उन्हें स्टार वन के शो ‘दिल मिल गए’ में लीड किरदार निभाने का मौका मिला था और इस सीरियल मे वो एक डॉक्टर अरमान बनकर फैंस के सामने आए थे औऱ इस किरदार ने उन्हें रातों रात ही स्टार बना दिया था. इसके बाद वह कई और सीरियल मे भी अभिनय करते हुए नजर आये थे, जिसमें कसौटी जिंदगी की, सोलह श्रृंगार, परिवार, कबूल है आदि सीरियल शामिल हैं. वैसे कबूल में भी उनके किरदार ने फैंस के बीच खासी लोकप्रियता हासिल करवा दी थी.

तीन बार शादी कर चुके हैं करण

सीरियल के अलावा करण सिंह ग्रोवर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा मे बने रहते हैं. दरअसल करण ने पहली शादी श्रद्धा निगम से से साल 2008 में करी थी और महज एक साल के अंदर ही उनकी ये शादी टूट गई थी औऱ इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से शादी की और यहां भी उनका रिश्ता केवल 2 सालों तक ही चला था इसके बाद करण की जिंदगी में आई बिपाशा बसु आखिरकार साल 2016 में वह दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और दोनों की अब एक बेटी है और दोनो साथ में काफी खुश है.

बिपाशा ने पति पर लुटाया प्यार

उन्होंने कैप्शन में लिखा, है ‘मंकी प्रिंस बनाम पेगासस जन्मदिन मुबारक हो तुम्हे. करण तुम ही मेरा वह कारण हो जिसके लिए मैं हमेशा मुस्कुराती हूं। आप इस दुनिया के सबसे अच्छे पिता और सबसे अच्छे पति हो. मैं शब्दों में ये बयां नहीं कर सकती कि हम दोनों आपसे कितना प्यार करते हैं। मैं और देवी आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि आपके सारे सपने हमेशा सच हों.

करण सिंह ग्रोवर का वर्कफ्रंट

करण सिंह ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में वे ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आए थे इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी नज़र आए थे. फाइटर’ का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है. यह फिल्म निर्माता के रूप में सिद्धार्थ आनंद और उनकी पत्नी ममता आनंद की पहली फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद, इससे पहले ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी सफल एक्शन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

यह भी पढे: Ayub khan birthday special : फिल्मों में रहे फ्लॉप पर टीवी के पॉपुलर अभिनेता हैं अयूब खान, दिलीप कुमार के भतीजे है अयूब खान

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page