Saturday, September 21, 2024

उत्पीड़न के मामले में दोषी पाए गए जोनाथन मेजर्स, कई फिल्मों से किये गए बाहर

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

हॉलीवुड एक्‍टर जोनाथन मेजर्स:

जोनाथन मेजर्स

हॉलीवुड एक्‍टर जोनाथन मेजर्स अपनी एक्‍स-गर्लफ्रेंड के साथ थर्ड ड‍िग्री मारपीट, दुष्‍कर्म और उत्‍पीड़न के दोषी पाए गए हैं। मार्वल की फिल्‍मों में ‘कांग’ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं MCU ने उन्‍हें आगामी सभी फिल्‍मों से भी बाहर का रास्ता दिखा द‍िया है।

मार्वल स्टूडियोज ने जोनाथन मेजर्स को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया :

जोनाथन मेजर्स

मार्वल स्‍टूडियोज की फिल्‍मों में थानोस के बाद कांग को सबसे बड़ा सुपरविलेन बनाने की तैयारी शुरू हो गयी थी। लेकिन अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड से मारपीट और उत्पीड़न के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने जोनाथन मेजर्स को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वह अब MCU की किसी भी फिल्‍म या सीरीज में नजर नहीं आएंगे।

जोनाथन मेजर्स को अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ थर्ड डिग्री मारपीट, दुष्कर्म और उत्पीड़न का दोषी पाया गया है। मार्वल स्‍टूडियोज ने जोनाथन को ऐसे वक्‍त में बाहर का रास्‍ता दिखाया है, जब वह आगे की कहानी में थानोस से भी बड़े विलन के किरदार में नजर आने वाले थे। जोनाथन के साथ MCU ‘एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी’ फिल्‍म बनाने की तैयारी कर रहा था, जो मई 2026 में रिलीज होने वाली थी। जोनाथन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मैनहट्टन कोर्ट की जूरी अदालत ने 34 साल के जोनाथन मेजर्स को दुष्कर्म के आरोप, पूर्व प्रेमिका ग्रेस जब्बारी संग थर्ड डिग्री मारपीट और उत्पीड़न का दोषी पाया। ‘द रैप’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट से दोषी ठहराए जाने के बाद मार्वल और डिज़्नी ने फैसला लेते हुए जोनाथन को अपने आने वाली फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया है|

जोनाथन मेजर्स की वो दरिंगदगी वाली रात:

जोनाथन मेजर्स और उनकी पूर्व प्रेमिका के बीच यह पूरा मामला मार्च महीने का है, जब रिश्‍तों में टकराव के बाद एक रात दोनों में मारपीट हुई थी। इसी रात जोनाथन और ग्रेस का दो साल पुराना रिश्‍ता खत्‍म हो गया। जोनाथन मेजर्स और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच इसलिए लड़ाई हुई थी, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड ने जोनाथन को किसी और लड़की के साथ मैसेज पर बात करते हुए देखा।

इसके बाद उनकी प्रेमिका ने उनका फोन मांगा, जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और फिर मारपीट हुई। महिला के सिर और पीठ के अलावा कान के पीछे और चेहरे पर चोटें आईं। महिला की शिकायत पर अभिनेता को पुलिस ने मैनहट्टन में गिरफ्तार कर लिया गया था। दोषी ठहराए जाने के बाद अब जोनाथन मेजर्स को फरवरी 2024 में सजा सुनाई जाएगी। उन्‍हें एक साल या उससे अध‍िक कैद की सजा हो सकती है। जाहिर तौर पर इस कारण एक्‍टर के करियर पर बुरा असर पड़ने वाला है

जोनाथन मेजर्स को एक साल तक की हो सकती है जेल:

 


मंगलवार, 18 दिसंबर को एनवाईसी जूरी ने अभिनेता को महिला से उत्पीड़न का दोषी पाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता को एक साल तक की जेल का सामना करना पड़ सकता है और उन्हें आगामी मार्वल फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं से हटा दिया गया है। मार्वल स्टूडियोज के एक प्रतिनिधि ने पुष्टि की कि जोनाथन को ‘एवेंजर्स कांग डायनेस्टी’ सहित भविष्य की एमसीयू परियोजनाओं स बाहर कर दिया गया है।

कई फिल्मों से बाहर हो गए अभिनेता जोनाथन मेजर्स:

मेजर्स को पहली बार ‘लोकी सीजन 1’ में देखा गया था। उन्हें ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’ में अपने किरदार को दोहराते हुए देखा गया था। अभिनेता को ‘एवेंजर्स: कांग डायनेस्टी’ से हटा दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मार्वल अपनी योजनाओं को फिर से विकसित करने और एक नए खलनायक पर फिर से ध्यान केंद्रित करने की राह पर है.

YOU MAY ALSO READ :- ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की अनबन की खबरों ने पकड़ा जोर – हो सकता है दोनों के बीच तलाक!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page