Saturday, September 21, 2024

कानपुर में तेज रफ्तार कार सवार नाबालिग ने स्कूटी सवार मां-बेटी को मारी जबरजस्त टक्कर ; मां ने तोड़ा दम

DIGITAL NEWS GURU KANPUR DESK:

कानपुर में तेज रफ्तार कार सवार नाबालिग ने स्कूटी सवार मां-बेटी को मारी जबरजस्त टक्कर; मां ने तोड़ा दम

कानपुर में एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है जहां कानपुर के किदवई नगर में एक कार सवार नाबालिक ने तेज रफ्तार कार चलती हुई कार से स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ा दिया।

इस एक्सीडेंट में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल है। पुलिस की जांच में सामने आया कि स्कूल बंक करके पिता की कार लेकर नाबालिग निकला था और तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने नाबालिग समेत उसके अन्य साथियों को हिरासत में ले लिया और जांच शुरू की है।

 नाबालिक 100 से ज्यादा तेज रफ्तार में चला रहा था कार

बांके बिहारी इन्क्लेव एमआईजी डब्ल्यू ब्लॉक केशन नगर निवासी महिला के पति ने अनूप मिश्रा के अनुसार बताया गया, कि 2 अगस्त की दोपहर 3 से 4 बजे के बीच उनकी पत्नी भावना मिश्रा तथा बेटी मेधावी मिश्रा स्कूटी से मार्केट जा रही थीं। इस दौरान साकेत नगर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में इतनी तेज टक्कर मारी की मां-बेटी बुरी प्रकार से घायल हो गईं। महिला और बेटी दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां महिला ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया जबकि बेटी के हाथ-पैर और कूल्हे की हड्डी टूट गई और वह भी गंभीर रूप से घायल हैं।

किदवई नगर एसओ ने बताया कि कार सवार दोनों नाबालिग छात्रों को मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उनके परिवार के लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामले में गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

स्कूल का बंक मार गर्लफ्रेंड को लेकर कार से घूमने निकले थे नाबालिग

 

SCP बाबूपुरवा अमरनाथ यादव ने बताया कि कार चला रहा नाबालिग मदर टेरेसा स्कूल किदवई नगर का स्टूडेंट है। स्टूडेंट के साथ उसका दोस्त और दो नाबालिग छात्राएं थीं। ये चारों छात्र कल 2 अगस्त शुक्रवार को स्कूल का बंक मार घूमने निकले थे। किदवई नगर थाना क्षेत्र की साकेत नगर रोड पर 100 से ज्यादा रफ्तार में गाड़ी दौड़ा रहे थे।

हादसे के दौरान कार सवार चारों छात्र मामूली रूप से चुटहिल हुए। वही इस एक्सीडेंट के पश्चात पब्लिक ने चारों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने गाड़ी चला रहे नाबालिग की पहचान सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र निवासी अशोक कुमार मौर्य के बेटे के रूप में हुई है।

 किन -किन धाराओं में दर्ज हुई है एफआईआर (FIR)

पूरी घटना में किदवई नगर पुलिस ने मृतक महिला के पति अनूप मिश्रा की तहरीर पर नाबालिग के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व लापरवाही और रोड पर उतावलेपन से गाड़ी चलाकर दूसरे की जान को खतरे में डालने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य आरोपो में धाराओं के साथ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी नाबालिक के पिता को भी हिरासत में लिया है।


यह भी पढे: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में भारत की शानदार जीत, सुपर ओवर में श्रीलंका को दी मात;सीरीज को 3-0 से किया अपने नाम।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page