Saturday, September 21, 2024

‘Animal’ पहले दिन कर सकती है करीब 40 करोड़ की कमाई, ‘सैम बहादुर’ से मिलेगी जबरदस्त टक्कर

01 दिसंबर 2023 को सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल (Animal) रिलीज होने जा रही। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल (Animal)  के ट्रेलर को दर्शको का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ विक्की कौशल भी सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के किरदार में काफी दमदार नजर आ रहे हैं. । बहादुर जहां एक बायोपिक फिल्म है. वहीं, दूसरी तरफ एनिमल (Animal) फिल्म फुल एक्शन से भरपूर है. बड़े क्लैश पर फिल्म इंडस्ट्री का काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है।

ऐसे में आईए जानते है पहले दिन दोनों फिल्में कितना कलेक्शन कर सकती है और कौन सी फिल्म हिट हो सकती है, क्योंकि दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

Animal फिल्म कर सकती है 30 से 40 करोड़ का कलेक्शन

‘Animal’ पहले दिन कर सकती है करीब 40 करोड़ की कमाई, ‘सैम बहादुर’ से मिलेगी जबरदस्त टक्कर
Ranbir Kapoor in ‘Animal’

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार एनिमल (Animal) फिल्म पहले दिन न्यूनतम 30 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है.अगर फिल्म के ट्रेलर के रिस्पॉन्स की बात करे तो ये इस फिल्म के पहले दिन की कमाई 40 करोड़ तक पहुँच सकती है। एनिमल (Animal) यूथ मार्केट में एक नया प्रोडक्ट है. कबीर सिंह के बाद संदीप वांगा भी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुए है। फिल्म के टीजर को काफी लोगों ने पसंद किया है. रणबीर कपूर को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया है. युवा ऑडियंस इस फिल्म को बड़ी संख्या में देखेंगे। अगर दर्शक इस फिल्म को ऐसे ही प्यार देते रहे तो ये फिल्म हिट हो जायेगी।

ऐसे में कई लोगों का मानना है कि फिल्म रिलीज के पहले से ही सुपरहिट है। ऐसे में अब बस यह देखना बाकी है कि रणबीर कपूर स्टारर एनिमल बीते समय में बॉक्स ऑफिस पर दिग्गज साबित हुईं पठान, गदर-2 और जवान के कलेक्शन के कितना करीब तक पहुंत पाती है।

Animal के मुकाबले सैम बहादुर की कमाई पब्लिसिटी पर होगी निर्भर

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक Animal के मुकाबले में सैम बहादुर की कमाई पूरी तरह माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगी। ऐसे में एनिमल (Animal) यदि 30 करोड़ से 40 करोड़ का कलेक्शन करती है तो सैम बहादुर 06 करोड़ रुपए से 08 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि, भारतीय थल सेना के पूर्व अध्यक्ष और बांग्लादेश की आजादी में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले सैम मानेकशॉ एक लेजेंड थे। भारत में हमेशा से उनका नाम बेहद अदब से लिया जाता है।

फिल्म में इस किरदार को विक्की कौशल ने निभाया है। अगर आप लोग दोनों फिल्मों कि तुलना कर रहे है तो ये सही नही है क्योंकी सैम बहादुर की ओपनिंग एनिमल (Animal) के मुकाबले भले ही कम रहेगी लेकिन यदि माउथ पब्लिसिटी अच्छी रही तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर बिजनेस कर सकती है और दर्शको को पसंद आ सकती है। दोनों फिल्मों के ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर लोगों के भीतर उत्तेजना जन्म लेने लगी है, जो कि जाहिर तौर पर बॉक्स ऑफिस नंबर के रूप में भी देखने को मिल सकती है।

शाहरुख की ‘जवान’ के चलते टली थी रिलीज

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल (Animal) की रिलीज कई बार टली है। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन जवान और सलार से क्लैश के बाद इस फिल्म को आगे के लिए टाल दिया गया था। हालांकि, दोनों फिल्मों के पास
कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 22 दिन का समय है। फिल्म का कंटेंट बेहतर हुआ तो दोनों ही फिल्में बहुत अच्छा कलेक्शन कर सकती है। दिसंबर के महीने मे सैम बहादुर और एनिमल के बाद 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है। और सभी को उम्मीद है की ” डंकी ” फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी।

 


also read- जानें ‘बिग बॉस’ से जुड़ी रोचक बातें


 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page