Sunday, September 22, 2024

Akshaye Khanna Birthday special : पॉलिटिशियन जय ललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना, लेकिन अभी तक है कुंवारे!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Akshaye Khanna Birthday special : पॉलिटिशियन जय ललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना, लेकिन अभी तक है कुंवारे!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) आज 28 मार्च को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। अक्षय खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मो मे काम किया है लेकिन अक्षय को कभी वो मुकाम हासिल नहीं हुआ है जो वो हमेशा से चाहते थे। चलिए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़े कई बातें।

 

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने अपने पिता की फिल्म से किया था  डेब्यू:

सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे होने की वजह से अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के लिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना बहुत आसान रहा, लेकिन उन्होंने अपने लगभग दो दशक के करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे। अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने साल 1997 में आई अपने पिता विनोद खन्ना की फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी ।

इस फिल्म के बाद अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में सनी देओल, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे आभिनेताओ के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म बॉर्डर साल 1997 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी थी।

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को 1999 में मिली सबसे ज्यादा कामयाबी:

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के लिए साल 1999 का साल सबसे कामयाब साबित हुआ था। साल 1999 मे उन्होंने पहले उन्हें ऋषि कपूर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म आ अब लौट चलें में काम करने का मौका मिल गया था । ये फिल्म इंडिया में तो खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन ओवरसीज में इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली थी ।

और उसके तुरंत बाद साल 1999 में अक्षय की दूसरी फिल्म लावारिस भी फ्लॉप हो गयी थी । हालांकि, इसी साल ताल फिल्म ने उन्हें सही मायनों में असली कामयाबी दिलाई थी। सुभाष घई की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अक्षय ऐश्वर्या के अपोजिट कास्ट किए गए थे।

ताल साल,1999 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गयी थी। हालांकि, फिल्म ताल के बाद अक्षय की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही साबित हुईं थी ।

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इस पॉलिटिशियन को करना चाहते थे डेट:

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने एक बार एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा करा था कि वह अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम दिवंगत जे. जयललिता को डेट करना चाहते हैं। जय ललिता कि कई खूबियां थी, जो अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को काफी आकर्षित करती थीं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर से भी शादी करने वाले थे, लेकिन करिश्मा की मां चाहती थीं कि वो पहले अपने करियर पर ध्यान दें और इस वजह से इन दोनो का उनका रिश्ता टूट गया था । अक्षय खन्ना अब 49 की उम्र में भी कुंवारे ही हैं।

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अब OTT पर करेंगे डेब्यू:

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) लीगेसी नाम की वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस सीरीज में उनके साथ रवीना टंडन भी नजर आएंगीं। अपने OTT डेब्यू पर अक्षय ने कहा था कि उनके लिए वेब सीरीज में काम करना एक रिफ्रेशिंग चेंज जैसा है।लीगेसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके 2024 के अंत या 2025 में रिलीज होने की खबरें भी आ रही है ।YOU MAY ALSO READ :- लोकसभा चुनाव में उतरी अखिलेश यादव की बेटी, मां डिंपल साथ प्रचार में नजर आई अदिति यादव!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page