Saturday, September 21, 2024

Hardik Pandya -Natasha’s divorce: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हार्दिक-नताशा के तलाक की खबर,क्रिक्रेट फैंस से हार्दिक को मिल रहा सपोर्ट;क्या है पूरा मामला?

Digital news guru delhi desk :

Hardik Pandya -Natasha’s divorce: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हार्दिक-नताशा के तलाक की खबर,क्रिक्रेट फैंस से हार्दिक को मिल रहा सपोर्ट;क्या है पूरा मामला?

Hardik Pandya -Natasha’s divorce: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सीजन शानदार रहा । जिसमे मुंबई इंडियंस की टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाने में नाकाम रही । आईपीएल लीग 2024 में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को फैंस की भारी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा ।

Hardik Pandya shares a post amid divorce rumours with wife Natasa  Stankovic, latter too shares a cryptic post

आपको बता दे कि मुंबई इंडियंस के फैंस भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपने को लेकर काफी नाराज़ थे । जिसकी झलक मुंबई इंडियंस के कई मैचों में फैंस द्वारा देखने को मिली । लेकिन अब सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है ।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर तलाक ले रहे है

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही खबर के मुताबिक यह सामने आ रहा है कि हार्दिक पांड्या और नताशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर तलाक ले रहे है । जो कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक द्वारा किया जा रहा है । सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबरों में दावा यह भी किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को तलाक के बाद अपनी 70 प्रतिशत संपति नताशा स्टेनकोविक के नाम करनी है । जिसके बाद हार्दिक पांड्या को क्रिकेट फैंस द्वारा काफी सपोर्ट मिलता हुआ नजर आ रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक की कई अफवाहों को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में है । इस बात को लेकर सोशल मीडिया में खबरें और तेजी से तब वायरल हुई जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी 20 विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क जाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहले बैच में शामिल नहीं थे । आपको बता दे कि टी 20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम के उप कप्तान की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे ।

सोशल मीडिया पर क्या है वायरल खबर?

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा की तलाक की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । सोशल मीडिया की खबरों में दावा यह भी किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को तलाक के बाद अपनी 70 प्रतिशत संपति नताशा स्टेनकोविक के नाम करनी है । हालांकि अभी तक दोनो ने इस बात को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की है।

क्या है पूरा मामला ?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच के तलाक की खबरें इस समय हवा में तैर रही हैं । इस खबर ने जमकर हंगामा मचा रखा है । बात करे अगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर कि तो आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के नाम में बदलाव किया था और नाम से उनका सरनेम पांड्या हटा लिया था । इसी कारण से यह चर्चा हुई है कि क्या दोनों अलग हो रहे हैं।

इस बीच नताशा स्टेनकोविक एक शख्स के साथ घूमती हुई नजर आईं । जहां पैपराजी ने उन्हें देख लिया और फोटो खींचने के दौरान जब किसी ने नताशा से हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बारे में पूछा तो नताशा सिर्फ थैंक्यू बोलकर वहां से चली गईं ।इंस्टाबॉलीवुड नाम के इंस्टा हैंडल ने इस वीडियो को पोस्ट किया था।

हार्दिक को फैंस से मिल रहा जमकर सपोर्ट :

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के तलाक की अफवाह सुर्खियों में बनी हुई है । जिसमे इस बात को लेकर हार्दिक और नताशा दोनो ने चुप्पी साधी हुई है । लेकिन इस बीच हार्दिक पांड्या के फैंस उनको जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है ।

आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या ने 29 मई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारतीय जर्सी पहनकर पोस्ट डाली हुई है । जिसमे उनके फैंस उन्हें कमेंट्स में जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है ।।

यह भी पढ़ें: Ursala Hospital Kanpur: भीषण गर्मी में कानपुर के उर्सला अस्पतालों के पंखे,कूलर फेल: उर्सला में मरीज अपने घरों से ला रहे टेबल फैन :

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page