Sunday, September 22, 2024

Aditi Govitrikar Birthday special : अदिति गोवित्रिकर ने फैमिली से लड़कर की थी अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी, आखिर क्यों लेना पड़ा अब तलाक?

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Aditi Govitrikar Birthday special : अदिति गोवित्रिकर ने फैमिली से लड़कर की थी अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी, आखिर क्यों लेना पड़ा अब तलाक?

Aditi Govitrikar Birthday: अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) को अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमण के साथ एक फिल्म ’16 दिसंबर’ से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल गयी थी । आप को बता दे कि अदिति (Aditi Govitrikar) पेशे से एक डॉक्टर भी हैं ।

Image

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं । अदिति (Aditi Govitrikar) एक मॉडल और अभिनेत्री के साथ साथ एक खूबसूरत अभिनेत्री भी हैं । अदिति (Aditi Govitrikar) ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी । हालांकि, आज कल तो बहुत कम लोग ही उन्हें जानते होगे ।

अदिति का जन्म 21 मई साल 1976 को महाराष्ट्र के पनवेल में हुआ था । अदिति (Aditi Govitrikar)  ने आज भले ही फिल्मों से दूरियाँ बना ली हैं । लेकिन एक जमाने में लोग अदिति (Aditi Govitrikar) की नीली आंखे और खूबसूरती पर मर- मिटा करते थे । मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमण के साथ फिल्म ’16 दिसंबर’ ने अदिति को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई थी ।

Image

ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी है अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar)

साल 1996 में अदिति गोवित्रिकर ने एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट ग्लैडरेग्स का खिताब जीतकर एक पूरी दुनिया मे एक इतिहास रच डाला था । एक जमाने में ये एक बहुत ही बड़ा ब्यूटी कॉन्टेस्ट हुआ करता था । जिसकी सारी मॉडल काफी पॉपुलर होती थीं । अदिति इसके बाद ही फिल्मों में आई थी । और आते ही सबके दिलों पर छा भी गई थीं ।

अदिति एशियन सुपरमॉडल की भी विनर रह चुकी हैं । अदिति ने साल 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीतकर भी काफी चर्चा में आ गयी थीं । अपना मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद अदिति ने साउथ सिनेमा मे अपनी एक्टिंग की शुरुआत करी थी ।

एक म्यूजिक वीडियो से मचा दिया था धमाल अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) ने

Image

अभिनेत्री अदिति की पहली फिल्म ‘थम्मुडु’ थी जो कि सुपरहिट साबित हुई थी । फिर साल 2002 में फिल्म ’16 दिसंबर’ में वह मिलिंद सोमण के साथ नजर आईं थी और इस फिल्म से अदिति अपने सारे फैंस की फेवरेट बन गईं थी । इसके बाद कुछ और भी म्यूजिक वीडियो में भी अदिति को काफी पसंद किया गया था ।

विवादों में रही है अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) की मैरिड लाइफ

Image

अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर वैसे पेशे से एक डॉक्टर भी हैं। मेडिकल की पढ़ाई के दौरान ही अदिति की मुलाकात मुफ्फजल लकड़ावाला से हुई थी । जो आज आज के समय मे एक फेमस डॉक्टर हैं । अदिति और मुफ्फजल दोनों में दोस्ती हो गयी थी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे थे ।

7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अदिति ने मुफ्फजल से शादी का फैसला कर लिया था । इन दोनों की शादी को लेकर इनके परिवार वाले राजी नहीं हुए थे । अदिति ने अपने मां-बाप से लड़-झगड़कर साल 1998 में मुफ्फजल से शादी कर ली थी ।

10 साल बाद हो गया था अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) का तलाक

अदिति और मुजफ्फजल की शादी में धीरे-धीरे दिक्कतें आना शुरू हो गयी थी ।अलग-अलग धर्म होने के कारण इन दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे । ऐसे में यह शादी ज्यादा समय तक टिक नही पाई थी । शादी के 10 साल बाद दोनों लोग अलग हो गए थे । साल 2009 में दोनो ने तलाक ले लिया था । मुफ्फजल से अदिति को दो बच्चे हुए हैं जिनको अब अदिति अकेले पाल रही हैं ।

अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी पर भी कई रियलटी शो में भी नजर आ चुकी हैं । अदिति ‘फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसै शो में भी देखा जा चुका था ।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui birthday special : कभी वॉचमैन की नौकरी किया करते थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए 15 साल किया था संघर्ष

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page