Saturday, September 21, 2024

Vandita shrivashtava birthday special : अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था वंदिता की विश लिस्ट मे  सबसे उप्पार  , अभी और भी कई बड़े अभिनेताओं का नाम है उनकी विशलिस्ट मे !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Vandita shrivashtava birthday special : अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था वंदिता की विश लिस्ट मे  सबसे उप्पार  , अभी और भी कई बड़े अभिनेताओं का नाम है उनकी विशलिस्ट मे !

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) का जन्म 11 अप्रैल साल 1983 को कानपुर, भारत में हुआ था। वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) आज अपना 33 वा जन्मदिन मना रही है । वंदिता 5 फीट 8 इंच लंबी सुंदर और रहस्यमय व्यक्तित्व वाली लड़की हैं। वंदिता ने पढाई मे एमबीए कि पढाई करी है इसके साथ ही वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल बन गयी है, वंदिता एक सेना वाले परिवार से संबंध रखती हैं।

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtav)ने तेय किया फैशन शो से फिल्मों तक का सफर:

वह हमेशा से सिल्वर स्क्रीन की चाहत रखती रही हैं। उनकी यात्रा लघु फिल्मों और प्रिंट विज्ञापनों (डेविडऑफ कूल वॉटर परफ्यूम, एक्सिस बैंक, मार्वल टी, स्टाइलकैंडी.कॉम, लैक्मे फैशन वीक) से शुरू होकर टीवी विज्ञापनों, फैशन शो और फिल्मों तक पहुंची। उन्होंने प्रसिद्ध कपड़ों के ब्रांडों के लिए विभिन्न रैंप वॉक भी किए हैं। प्रेम कहानियाँ, नारीवादी भूमिकाएँ और कॉमेडी, उनकी रुचि का हिस्सा रहे हैं।

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtav) कर चुकी है कई सीरियल और फिल्मों मे काम:

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) ” माता की चौकी ” जैसे और भी लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं ”, जो सहारा वन और “ तुम देना साथ मेरा” में आई लाइफ ओके का. इसके अलावा वह ‘शौकीन्स’, ‘ शमिताभ’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ”,“ तलाश ” और “ मटरू की बिजली का मंडोला।” ”।

वह खुद को काफी भाग्यशाली मानती हैं क्योंकि उन्हें विशाल भारद्वाज जैसे कुछ चर्चित निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल चुका है रीमा कागती , आर. बाल्की और अभिषेक शर्मा अपने सपनों के प्रति जागरूक, उनका मानना ​​है कि दृढ़ता और कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी है। वह हाल ही में दो बॉलीवुड फिल्मों मस्तीज़ादे और “है अपना दिल तो आवारा” में दिखाई दे चुकी है । उसकी ईमानदारी और समर्पण उसे विचार करने और चरित्र के अंदर गहराई तक जाने के लिए मजबूर करती है, और कई अभिव्यक्तियों को सही ठहराती है जो चरित्र को और अधिक जीवंत बनाती हैं।

 

अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था उनकी एक विशलिस्ट का हिस्सा:

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) खुद को काफी लकी मानती हैं क्योंकि उन्हें अमिताभ बच्चन जैसे बड़े और महान दिग्गज अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला था । वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) कि हमेशा एक विशलिस्ट रहती थी जिसमे वो अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थी और उनकी ये विश पूरी भी हो गयी थी ।

वंदिता श्रीवास्तव (Vandita shrivashtava ) कि विशलिस्ट मे और भी कई बड़े अभिनेताओं के नाम है जैसे कि आमिर खान , अक्षय कुमार , अनु कपूर और अनुपम खेर और भी बहुत वंदिता इन सभी के साथ बॉलीवुड कि फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं और आज के युग की मजबूत इरादों वाली महिला को चित्रित करने वाली स्क्रिप्ट की खोज करना चाहती हैं। वह एक मिलनसार व्यक्तित्व हैं जो एक प्रेरणादायक प्रदर्शन की इच्छा रखती हैं, जो उद्योग में अपनी छाप छोड़े और दर्शकों का दिल चुरा लेले लिया है ।YOU MAY ALSO READ :- Jyotirao phule birth anniversary : भारतीय समाज सुधारक, लेखक और गरीब मजदूरों और महिलाओं सहित सभी लोगों के लिए समानता के चैंपियन थे ज्योतिराव फुले !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page