Saturday, September 21, 2024

YouTuber Elvish Yadav: आखिर ऐसा क्या हुआ की रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त खाना खा रहे लड़के को एल्विश यादव ने जड़ा थप्पड़

जयपुर में टाउन कॉफी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त खाना खा रहे लड़के से YouTuber Elvish Yadav का विवाद हो गया। एल्विश ने लड़के को थप्पड़ जड़ दिया।

रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए YouTuber Elvish Yadav इन दिनों जयपुर में हैं। यहां देर रात 22 गोदाम स्थित टाउन कॉफी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त खाना खा रहे एक लड़के से उनका विवाद हो गया। एल्विश ने लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में सफाई देते हुए एल्विश का कहना हैं, कि लड़के की ओर से भद्दे कमेंट पास किए गए थे।

रविवार देर रात हुए विवाद के बाद एल्विश का एक ऑडियो भी सामने आया है। इसमें वो बोल रहे हैं कि मुझे ना लड़ाई करने का शौक है, ना हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखकर नॉर्मल चलता हूं। जो फोटो खिंचवाने को कहता है, फोटो खिंचवाता हूं। तुम्हें दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है। कमांडो भी हैं। कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा, लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोडूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसे दे दिया। उसने गाली बकी तो मैंने उसे दे दिया (थप्पड़ मार दिया)। मैं अपने स्टाइल का हूं। वो मुंह से बोलता है, हम मुंह से नहीं बोल पाते भाई।’

टाउन कॉफी के डायरेक्टर राजीव सिंह ने बताया- रात को एल्विश अपनी टीम के साथ आए थे, मुझे इसकी जानकारी टीम से ही मिली थी। जो घटना हुई, उसकी जानकारी भी टीम की ओर से ही दी गई। टीम ने बताया की जब एल्विश एक टेबल पर बैठे थे तो अन्य कस्टमर ने कुछ कमेंट पास किए, जिस पर नाराज होकर एल्विश ने थप्पड़ मार दिया। हमें किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं की है।

दिन में एल्विश से मिलने पहुंचे फैंस ने जाम कर दी थी सड़क इससे पहले रविवार दिन में एल्विश जेएलएन मार्ग पर बने होराइजन टॉवर के पूनो एडवांस में पहुंचे थे। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर एल्विश ने अपने फैंस को इवेंट वाली जगह बुलाया था। ऐसे में एल्विश से मिलने के लिए फैंस बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए। एल्विश से मिलने के लिए जीटी पुलिया पर जाम लग गया।

जैसे ही एल्विश की कारों का काफिला गेट पर पहुंचा। एल्विश अचानक कार से उतरे। फिर अपने फैंस से मिलने सड़क पर निकल गए। यहां उन्होंने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई। इस दौरान मौके पर भीड़ लग गई।

पुलिस ने चलाई लाठी

एल्विश के पहुंचने के पहले ही मॉल के एंट्रेंस गेट पर भीड़ जमा हो गई थी। रोड पर लम्बा जाम लग गया था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने लोगों को वहां से भगाने के लिए लाठी भी चलाई। सभी को दूर तक खदेड़ा भी। फैंस कुछ देर बाद वापस आ गए और जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

सुनाया गाना और बॉलिंग की

पूनो एडवांस पहुंचने के बाद उन्होंने डीजे पर अपना गाना ‘छोरा राव साहब का’ सुनाया। दो घंटे लेट आने पर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि अपने दोस्त कटारा की वजह से लेट हो गए। उसका बहुत देर से इंतजार कर रहा था। लेट जरूर हो गया हूं, लेकिन अब साथ में गेम खेलेंगे, बॉलिंग करेंगे। एल्विश ने इस दौरान कहा कि जयपुर अपना शहर है। अब टाइम आ गया, यहां जाम लगाने का। अब सिस्टम चलेगा। इस बीच ऑडियंस सिस्टम सिस्टम के नाम से चिल्लाने लगी।

इसके बाद वे सड़क पर मौजूद अपने फैंस से बात करने के लिए बालकनी में आ गए। यहां स्टेज पर चढ़कर पब्लिक से बोलने लगे कि सिक्योरिटी की वजह से वह उनसे मिल नहीं पाए, लेकिन वापस जाते वक्त जरूर मिलना चाहूंगा। इस मौके पर उन्होंने फैंस से कहा कि आप यहां की पुलिस और सिक्योरिटी की मदद करें, ताकि किसी को परेशानी न हो।

सिक्योरिटी की वजह से बदलती गई लोकेशन एल्विश से जुड़े लोगों ने बताया- सिक्योरिटी की वजह से दिन में तीन-तीन होटल को बदला गया। एक लोकेशन पर काफी भीड़ पहुंचने की वजह से यह कदम उठाया गया। अलग-अलग गाड़ियों में एल्विश को ट्रैवल करवाया गया, ताकि कोई अनुमान नहीं लगा सके कि किस गाड़ी में एल्विश मौजूद हैं। जयपुर में उनके लिए 100 से ज्यादा बाउंसर्स की टीम लगाई गई है। पांच लेयर की सिक्योरिटी के बाद लोगों को इवेंट तक पहुंचना होता है।

यह भी पढे: ऑस्ट्रेलिया से 1 साल में 3 विश्व कप हारा भारत, अंडर 19 विश्व कप फाइनल में 79 रनो से मिली हार।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page