Saturday, September 21, 2024

Vivek Oberoi birthday special: विवेक ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों मे बना ली थी जगह, सलमान खान की वजह से तबाह हो गया इनका बॉलीवुड करियर!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK: 

Vivek Oberoi birthday special: विवेक ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों मे बना ली थी जगह, सलमान खान की वजह से तबाह हो गया इनका बॉलीवुड करियर!

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे सितारे होते हैं । जो की अपनी डेब्यू फिल्म से ही सभी दर्शकों के दिलों में अपनी एक अच्छी जगह बना लेते है । लेकिन कई बार ऐसा भी होता है की एक हिट के बाद उस सितारे का फिल्मी करियर ग्राफ तेजी से नीचे गिरने भी लगता है।

आज के समय में भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान को कायम रखना किसी मुश्किल चुनौती हो गई है, लेकिन कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी बुद्धि और विवेक से वह मुकाम हासिल किया है, जिसके वह हकदार हैं।

आज ऐसे ही एक शख्स से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्हें फैंस स्क्रीन पर देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं।

आज बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय यानी विवेक ओबेरॉय का जन्मदिन है। तो चलिए इस खास दिन पर जानते हैं अभिनेता की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से।

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे है विवेक ओबेरॉय

अभिनेता विवेक ओबेरॉय आज अपना 48 वा जन्मदिन मना रहे है । विवेक का जन्म 3 सितंबर साल 1976 को मुंबई मे ही हुआ था। अभिनेता विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से खूब वाहवाही बटोरी हुई थी । विवेक मशहूर एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं। उनकी पहली फिल्म ;कंपनी’ के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला हुआ था।

सलमान खान की वजह से खराब हुआ था विवेक का बॉलीवुड करियर!

विवेक अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही ऐश्वर्या राय बच्चन को अपना दिल दे बैठे थे। उन दिनों सलमान खान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप किसी से छुपा भी नहीं था। बताया जाता है कि सलमान खान के पजेसिव बर्ताव के चलते उनका और ऐश्वर्या का ब्रेकअप भी हो गया था। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय और विवेक के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी, ये बात सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। ऐसा भी कहा जाता है कि विवेक के करियर को खराब करने का एक सबसे बड़ा श्रेय अभिनेता सलमान खान को दिया जाता है ।

ऐश्वर्या राय और विवेक की बढ़ती नजदीकियां देख सलमान खान ने उस समय विवेक को फोन करके ऐश्वर्या राय से दूर रहने की सलाह दे डाली थी। तभी विवेक ने आवेश में आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मे सलमान और अपनी बात को सार्वजनिक कर डाला था । आगे चलकर यह दांव विवेक पर उल्टा पड़ गया था। इंडस्ट्री में सभी लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया, जिससे उनका करियर काफी प्रभावित हो गया था ।

विवेक का खुद का है एक प्रोडक्शन हाउस

विवेक अब साउथ की फिल्मों में ज्यादा नजर आते हैं। हालांकि, अभी तक उनका करियर पूरी तरह पटरी पर नहीं आ सका है। विवेक ने कृष 3, साथिया, ग्रांड मस्ती के सभी सीक्वल, दम, काल, बैंक चोर, रोड, ओमकारा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा विवेक का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। उनकी अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है।


यह भी पढे: Sudeep birthday special : किच्चा सुदीप कन्नड़ सिनेमा के हाइएस्ट पेड एक्टर्स मे है शुमार, कई सालों से कर रहे हैं सुदीप कन्नड़ बिग बॉस को होस्ट

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page