Sunday, September 22, 2024

Vijay Devarakonda birthday special : विजय की पहली फिल्म रही थी फ्लॉप, फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से विजय को मिला खूब स्टारडम !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Vijay Devarakonda birthday special : विजय की पहली फिल्म रही थी फ्लॉप, फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से विजय को मिला खूब स्टारडम !

साउथ फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) आज अपना 35 वा जन्मदिन मना रहे हैं। विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है, लेकिन बॉलीवुड में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) सफल नहीं हुए थे।

एक्टर ने बॉलीवुड में फिल्म ‘लाइगर’ से एंट्री करी थी। इस फिल्म के रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) को शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू याद आया, जिसमें किंग खान ने कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार होंगे।विजय देवरकोंडा साउथ की ‘पेली चुपूलु’, ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘महानती’, ‘गीता गोविंदम’ और ‘टैक्सीवाला’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

 

बॉलीवुड की  पहली फिल्म में नहीं चला अभिनय का सिक्का:

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का जन्म 9 मई साल 1989 को हैदराबाद में हुआ था । विजय ने साल 2016 की मूवी ‘पेली चोपुलु’ से बतौर लीड एक्टर अपना डेब्यू किया था। सिर्फ 60 लाख के बजट में बनी ‘पेली चोपुलु’ ने तकरीबन 30 करोड़ रुपए का बिजनेस कर डाला था। इस फिल्म को बेस्ट तेलुगु फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

विजय ‘ अब तक महानती’ गीता गोविंदम’‘टैक्सी ड्राइवर’ और अर्जुन रेड्डी’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। साल 2017 में आयी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से विजय को काफी स्टारडम मिला था। विजय ने बॉलीवुड में फिल्म ‘लाइगर’ से एंट्री की, लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं चली। हालांकि फिल्म में उनके एक्टिंग की तारीफ हुई थी।

 

शाहरुख पर कमेंट के चलते विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का उड़ा खूब मजाक:

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने फिल्म ‘‘लाइगर’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म के रिलीज से पहले देवरकोंडा फिल्म को लेकर खूब उत्साहित थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा को शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू याद आया, जिसमें किंग खान ने कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार होंगे।

इस इंटरव्यू सुनने के बाद विजय ने ये कहा था कि शाहरुख यहाँ आप गलत हो, आप आखिरी सुपरस्टार नहीं हो, मैं आ रहा हूं। लेकिन जब ‘लाइगर’ फ्लॉप हुई तो विजय का इस कमेंट के चलते काफी मजाक बन गया था।

 

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) जीते है काफी नॉर्मल जिंदगी:

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) भले ही साउथ सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन वह घर पर बहुत ही नॉर्मल जिंदगी जीते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने कहा था- मेरी जिंदगी बहुत बदल गई है, लेकिन मैं अभी भी वही मिडिल क्लास का लड़का हूं। मुझे अभी भी शैंपू की बोतल लगभग खाली होने पर पानी डालने की आदत है, इसलिए मैं बोतल में पानी डालकर फिर से इसका इस्तेमाल करता हूं। इसे फेंकने से पहले मैं देख लेता हूं कि अभी इसका और इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं।

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) अपने पेरेंट्स के अप्रूवल के बाद करेंगे शादी:

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) हमेशा से रश्मिका मंदाना के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी इस बात पर कन्फर्मेशन नहीं दिया है। हाल ही में विजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं करूँगा तो लव मैरिज , लेकिन अपने माता पिता की मर्जी से मेरे पैरेंट्स अगर मेरे पार्टनर को अप्रूव कर देंगे तो मैं शादी कर लूंगा

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम कर दिया:

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के लिए विजय को पहली बार बेस्ट एक्टर तेलुगु का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका था। लेकिन विजय ने इस अवॉर्ड की नीलामी कर दी थी और उन्हें 25 लाख रुपए इस नीलामी से मिले थे। इस राशि को विजय ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिया था। विजय देवरकोंडा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें अपने अवॉर्ड्स से कोई भी लगाव नहीं है।YOU MAY ALSO READ :- Sai Pallavi birthday special : अपनी सादगी से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री साई पल्लवी ने आज तक नही किया कभी मेकअप !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page