Saturday, September 21, 2024

अजय देवगन की फिल्म शैतान का इंतजार खत्म, कहानी पढ़कर देखने को मजबूर हो जाएंगे आप !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

अजय देवगन की फिल्म शैतान का इंतजार खत्म, कहानी पढ़कर देखने को मजबूर हो जाएंगे आप !

बॉलीवुड के  महाराजा अजय देवगन की वन ऑफ द मोस्ट अवेटेड फ़िल्म शैतान जो कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज होने वाली सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है ।  और  इस फ़िल्म की एडवांस में काफी अच्छा पिकअप देखने को मिल रहा है जी हाँ आप सभी को बताते चले कि बॉलीवुड के मास महाराजा अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म है शैतान।

अजय देवगन बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। साल 2024 में उनकी कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से लेकर मैदान और रेड 2 जैसी कई बड़ी फिल्में हैं।

फिल्म ‘शैतान’ की कहानी:

फिल्म ‘शैतान’ की कहानी अच्छाई पर बुराई की जीत है। फिल्म की कहानी में दर्शाया जाएगा कि कैसे पूरा परिवार धार्मिकता में यकीन करता है, लेकिन उनमें से एक शख्स शैतानी शक्तियों में विश्वास रखता है। अजय देवगन ने जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था, तब से ही फैंस मूवी की पहली झलक देखने के लिए उत्सुक हैं।यह फिल्म काले जादू और एक खुशनुमा परिवार की एक डरा देने वाली कहानी है। फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज हुआ है।

फिल्म की कहानी शुरू होती है कबीर और उसके परिवार से जो सुख पूर्वक अपना जीवन व्यतीत कर रहा होता है। लेकिन एक दिन उनके ख़ुशी को किसी की काली नजर लग जाती है, जब वह एक अजनबी को अपने घर में आने देते हैं, वह अजनबी काले जादू का शैतान होता है, जिसके बाद कबीर और उसके परिवार को उनके जीवन के सबसे भयावह दौर से गुजरना पड़ता है, क्या वह इस काली शक्ति से अपने आप को बचा पायेंगें ? यही इस फिल्म की कहानी का प्लाट है।

शैतान’ फिल्म स्टार कास्ट:

’शैतान’ फिल्म में टीजर कोर शुरुआत आर माधवन की आवाज से की गई है। पहली बार बड़े पर्दे पर अजय देवगन और अभिनेता आर माधवन नजर आएंगे। और उनके साथ साउथ अभिनेत्री ज्योतिका भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएगी। जिन्होंने साउथ फिल्मों के बाद 27 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है। अभिनेता आर माधवन नकारात्मक रोल में नजर आएंगे। तीनों ही रोंगटे खड़े कर देने वाली शैतानों शक्तियों से लड़ते हुए नजर आएंगे। ’शैतान’ फिल्म विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म हैं।

पहली बार साथ नजर आएंगे आर.माधवन और अजय:

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘आपकी लिए ‘शैतान’ आ रही है। आठ मार्च 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और आर. माधवन पहली बार साथ में स्क्रीन साझा करते दिखेंगे। फिल्म के प्रमोशन में भी मेकर्स पूरा जोर लगा रहे हैं।

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने X पर पोस्ट करके बताया कि मुंबई में कई जगहों पर 3D पोस्टर और डिजिटल एडवर्टाइजमेंट चलाए जा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन जहां एक पिता का किरदार निभा रहे हैं वहीं आर. माधवन एक तांत्रिक के किरदार में नजर आएंगे। यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म होगी, जिसकी कहानी को लेकर अभी बहुत ज्यादा क्लैरिटी मेकर्स ने नहीं दी है। लेकिन इतना साफ है कि यह रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म अच्छी ओपनिंग पा सकती है। इन दोनों स्टार्स के अलावा मूवी में साउथ स्टार ज्योतिका भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी

पहले लिमिटेड लोकेशन पर फिल्म के लिए प्री टिकट बुकिंग खोली गई थी, लेकिन बीते दिनों ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर कुछ और शो जोड़े गए। फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो Sacnilk ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि सोमवार रात तक फिल्म की 22 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। क्योंकि फिल्म को सिर्फ हिंदी में रिलीज किया जा रहा है तो ऐसे में प्रॉफिट मार्जिन थोड़ा कम रह सकता है, लेकिन बावजूद इसके कि फिल्म को सिर्फ हिंदी और 2D में रिलीज किया जा रहा है, इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने की उम्मीद मानी जा रही है। फिल्म की रिलीज में अभी 4 दिन बाकी हैं और 51 लाख 98 हजार रुपये की टिकटें बिक चुकी हैं।

कैसा है गाना ‘ऐसा मैं शैतान’ का गाना:

गाने की शुरुआत वूडू डॉल्स और आर माधवन के खतरनाक लुक से होती है। फिर आगे फिल्म की कुछ झलकियां देखने को मिलती हैं। जिसमें अजय देवगन अपनी बेटी पर हुए वशीकरण से परेशान नजर आते हैं। बेटी गैस सिलिंडर के ऊपर बैठी माचिस से आग लगाती दिखती है। गाने में ‘शैतान’ के बारे में और उसकी शक्तियों के बारे में बताया गया है। ना तंत्र ना मंत्र.. सबसे बलवान शैतान.. काली रातों का काला साया.. जैसी कमाल की लीरिक्स कुमार ने लिखी हैं। वहीं रफ्तार ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। दमदार बीट्ज के साथ अमित त्रिवेदी ने इस गाने को कम्पोज किया है।

शैतान के अलावा अप्रैल में अजय ‘मैदान’ नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो ईद पर रिलीज होने वाली है. इसका क्लैश अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से है. जून में ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ तब्बू हैं. उसके बाद अगस्त में अजय की वो फिल्म दस्तक देगी, जिसका उनके तमाम फैंस को बेसब्री से इंतजार है. नाम ‘सिंघम अगेन’, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि इस फिल्म का भी सिनेमाघरों में टकराव होने वाला है. सिंघम अगेन का क्लैश अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से होगा.

YOU MAY ALSO READ :- आखिरकार क्यों होते हैं सफल लोगों के जीवन में इन मूलांक का महत्व , शुभ अंक की क्या होती हैं खूबियां!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page