Sunday, September 22, 2024

Shaitaan movie : ‘शैतान’ फिल्म ने जमकर मचाया तांडव, 150 करोड़ के आंकड़े पर शैतान की नज़र

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

Shaitaan movie :शैतान’ फिल्म ने जमकर मचाया तांडव, 150 करोड़ के आंकड़े पर शैतान की नज़र

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान ने अपना जलवा बॉक्स ऑफिस पर जमकर बखूबी बिखेरा है। कमाई के मामले में ये फिल्म अब तक काफी अच्छी साबित हो रही है और आने वाले दिनों में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ती हुई दिखाई देगी। इस बीच सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान की रिलीज के 9वें दिन के कलेक्शन के ताजा आंकड़े हम सभी के सामने आ गए हैं।

अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा (Yodha) और अदा शर्मा की बस्तर-द नक्सल स्टोरी (Bastar-The Naxal Story) फिल्म के रिलीज होने से ऐसा कहा जा रहा था कि शैतान के कलेक्शन पर इसका कुछ असर पड़ेगा।लेकिन यहाँ दांव उल्टा पड़ गया है और डायरेक्टर विकास बहल की हॉरर थ्रिलर इन दोनों मूवीज पर भारी पड़ती नजर आ रही है। और ये फिल्म काफी अच्छा खासा कमाई भी करी है

9वें दिन कमाई में अव्वल रही शैतान

जब एक साथ दो फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होती हैं, तो उस दौरान पहले सिनेमाघरों में चल रही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरना स्वभाविक माना जाता है। लेकिन शैतान के मामले में इसका विपरीत हुआ है। अजय देवगन की इस मूवी को योद्धा और बस्तर जैसी फिल्मों से कोई अधिक प्रभाव झेलने को नहीं मिला है।

बॉलीवुड के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार दूसरे शनिवार को शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से अपनी रफ्तार को पकड़ लिया है और एक बेहतरीन उछाल के साथ करीब 8 करोड़ का कारोबार भी कर डाला है। कमाई के इस आंकडे़ं से शैतान नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है और अब इस फिल्म का टोटल कारोबार 93 करोड़ पहुंच गया है।

16 मार्च को फिल्मों का कलेक्शन
फिल्म                                 कमाई
शैतान                                 8 करोड़
योद्धा                                 5.68 करोड़
बस्तर-द नक्सल स्टोरी                    56 लाख

सुपरहिट होगी शैतान

जिस तरह से ये फिल्म अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रही है। उस सब के आधार पर ये बड़ी ही आसानी के साथ कहा जा सकता है कि ये फिल्म इस साल की एक और सुपरहिट फिल्म बनने की प्रबल दावेदार मानी जा सकती है। बता दें कि अजय देवगन और आर माधवन की इस शैतान फिल्म ने अब तक दर्शकों का खूब दिल जीता लिया है।

150 करोड़ के आंकड़े पर शैतान की नजर

दूसरे शनिवार और रविवार को शैतान कमाई के मामले में एक बार फिर से हुंकार भरती हुई नजर आने वाली है। उम्मीद जताई जा रही है कि इन दोनों दिन अजय देवगन की फिल्म के कलेक्शन में काफी भारी उछाल देखने को मिलेगा और फिल्म वर्ल्डवाइड ग्रॉस 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। ऐसे में ये कहना गलत नही होगा कि शैतान
फिल्म जल्द ही इस साल की हिट मूवीज में शामिल हो सकती है।

दृश्यम 2 से हुई तुलना

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने ओपनिंग वीकेंड पर शानदार बिजनेस किया था। कलेक्शन इतना कमाल का हुआ था कि इस फिल्म की तुलना फिल्म ‘दृश्यम 2’ से होने लगी थी।


यह भी पढे: Horror TV Show: ऐसे हॉरर टीवी शो जिन्हे अकेले बैठकर नहीं देख पाएंगे लोग ,आज भी डर कांप जाती है रूह

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page