Sunday, September 22, 2024

Tata Altroz Racer 2024 : जून 2024 में लॉन्च होने से पहले टाटा अल्ट्रोज़ रेसर का टीज़र जारी

DIGITAL NEWS GURU TECHNOLOAGY DESK :-

Tata Altroz Racer 2024 : जून 2024 में लॉन्च होने से पहले टाटा अल्ट्रोज़ रेसर का टीज़र जारी :

Tata Altroz Racer 2024 : टाटा मोटर्स (TATA MOTORS) ने जून में होने वाले अपने डेब्यू से पहले अपकमिंग अल्ट्रोज़ रेसर का टीज़र जारी किया है।

2023 ऑटो एक्सपो में पहली बार प्रदर्शित की जाने वाली अल्ट्रोज़ रेसर लॉन्च (Tata Altroz Racer) होने पर अल्ट्रोज़ हैचबैक का ज़्यादा स्पोर्टी वर्ज़न होगी। रेसर में स्टैन्डर्ड कार से कई नए स्टाइलिंग संकेत मिलेंगे, साथ ही यह ज़्यादा पावरफुल इंजन से भी लैस होगी।

Tata Altroz Racer Dual Tone, Sunroof, New Features - Bharat Mobility Expo 2024

¶टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज़ रेसर का टीज़र जारी कर दिया है।
¶जून 2024 में आगमन होगा।

इसमें नेक्सन एसयूवी से लिया गया 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा

टीजर में हैचबैक का रियर प्रोफाइल दिखाया गया है, जिसे नारंगी रंग में रंगा गया है, जिसमें छत, रियर स्पॉइलर, विंडो फ्रेम और ORVM जैसे कई ब्लैक-आउट हिस्से हैं। हालांकि, इसमें ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित कार के विपरीत सिल्वर एलॉय व्हील दिए गए हैं, जिसमें ब्लैक-आउट एलॉय व्हील दिए गए थे। हालांकि, छवि में नहीं दिखाया गया है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें ब्लैक-आउट बोनट और बोनट और छत पर कार की लंबाई तक चलने वाली दोहरी सफेद रेसिंग पट्टियाँ जैसे स्टाइलिंग संकेत भी होंगे।

Tata Altroz Racer Expected Price ₹ 10 Lakh, 2024 Launch Date, Bookings in India

अल्ट्रोज़ रेसर में ऑल-ब्लैक इंटीरियर, रेड एक्सेंट और स्टिचिंग के साथ आने की उम्मीद है

अल्ट्रोज़ रेसर में ऑल-ब्लैक इंटीरियर, रेड एक्सेंट और स्टिचिंग के साथ आने की उम्मीद है, जो ऑटो एक्सपो में दिखाई गई कार के समान है। केबिन में Apple CarPlay और Android Auto के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिल सकता है। इसमें आगे की तरफ वेंटिलेटेड सीटें, एयर प्यूरीफायर, वॉयस-इनेबल्ड सनरूफ कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलने की भी संभावना है। अल्ट्रोज़ रेसर में लाल रंग के एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर होने की उम्मीद है.

अगले महीने लॉन्च होगी Tata Altroz Racer, स्पोर्टी लुक और ट्रेंडी कलर ऑप्शन - Tata Altroz Racer may be launch june 2024 check price features mileage

 अल्ट्रोज़ रेसर में नेक्सन एसयूवी से लिया गया 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा होगा।

पावरट्रेन की बात करें तो अल्ट्रोज़ रेसर में नेक्सन एसयूवी से लिया गया 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा होगा।पावर आउटपुट वही 118 बीएचपी और 170 एनएम का पीक टॉर्क होगा, जो अल्ट्रोज़ आईटर्बो से 10 बीएचपी और 30 एनएम ज़्यादा है। इंजन सिर्फ़ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा। अल्ट्रोज़ रेसर में कुछ नए स्टाइलिंग फीचर्स और मानक अल्ट्रोज़ की तुलना में अधिक शक्तिशाली इंजन होगा.

यह भी पढ़ें: GSVM Hospital Kanpur: प्री-मैच्योर बच्चों की आंखों की दिक्कतो का अब लगेगा पता ; कानपुर के जीएसवीएम हॉस्पिटल में शुरू हुई स्क्रीनिंग :

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page