Saturday, September 21, 2024

Siddharth birthday special : अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ एंगेजमेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते नजर आए थे सिद्धार्थ, और कुछ ऐसी रही साउथ एक्टर की लव लाइफ !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Siddharth birthday special : अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ एंगेजमेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते नजर आए थे सिद्धार्थ, और कुछ ऐसी रही साउथ एक्टर की लव लाइफ !

साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का आज जन्मदिन है। वो 45 साल के हो गए हैं। उनका जन्म आज ही के दिन चेन्नई में हुआ था। वो फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। आइए जानते हैं उनकी लव लाइफ कैसी रही है? सिद्धार्थ (Siddharth) इन कुछ दिनों से अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ एंगेजमेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे है ।

 

साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से लाइमलाइट में आ गए थे । सिद्धार्थ (Siddharth) ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनावाया हुआ है। मगर उनकी पर्सनल लाइफ के जितने चर्चे रहे हैं उतने प्रोफेशनल लाइफ के नहीं। एक्टर ने साउथ में ‘महा समुद्रम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। ऐसे में आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बता रहे हैं, जिसमें वो अभी तक फ्लॉप रहे हैं।

सिद्धार्थ (Siddharth) का जन्म 17 अप्रैल साल 1979 को चेन्नई में हुआ था। सिद्धार्थ फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। वो अपनी लव लाइफ में फ्लॉप रहे हैं। यहां तक कि उनकी लव मैरिज भी 4 साल ही टिक पाई थी ।

4 साल में टूट गई थी सिद्धार्थ (Siddharth) की   पत्नी मेघना नारायण से शादी:

तमिल अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) ने मेघना नारायण से शादी की थी। दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी। मेघना से उनकी लव मैरिज थी। वो दिल्ली में उनके घर के पड़ोस में रहा करती थीं। इसी वजह से दोनों के बीच प्यार पनपा और बाद में उन्होंने शादी रचा ली। मगर कुछ समय के बाद ही इनके रिश्ते में अनबन शुरू हो गई और महज 4 साल में ही यानी कि 2007 में इनका तलाक हो गया। इनके तलाक की वजह एक्ट्रेस सोहा अली खान से उनकी बढ़ती नजदीकियों को माना जाता है।

 

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से  भी  सिद्धार्थ (Siddharth) ने लड़ाया था इश्क:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद सिद्धार्थ (Siddharth) की जिंदगी में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की एंट्री हुई। बताया जाता है कि इनके बीच नजदीकियां फिल्म ‘रंग दे बसंती’ की शूटिंग के दौरान आई थी। हालांकि, इनका कथित रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और जल्द ही दूरियां आ गई।

 

सामंथा संग रही सिद्धार्थ (Siddharth) की  शादी की चर्चा:

इसके साथ ही सिद्धार्थ (Siddharth) का नाम सामंथा के साथ जुड़ा। खबरों की मानें तो कहा जाता है कि दोनों शादी करके सेटल होना चाहते थे और शादी तक की सारी तैयारियां हो चुकी थी। लेकिन एक्ट्रेस के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका। इनके बीच तनाव बढ़ने लगा था और दूरियां आने लगी थी। यहां तक कि एक इंटरव्यू में सामंथा ने इस बात को माना था कि सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्ता बिगड़ चुका है।

 

बीते दिनों सिद्धार्थ (Siddharth) ने अदिति राव हैदरी से कर ली है एंगेजमेंट:

बीते दिनों सिद्धार्थ (Siddharth) ने अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के साथ सगाई कर ली है । और इस खबर को लेकर सिद्धार्थ और अदिति ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी । बीते दिनों अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एंगेजमेंट की तस्वीरें भी शेयर कर दी थी ।YOU MAY ALSO READ :- Asaram Bapu Birthday special: प्रसिद्ध भारतीय संत आशाराम बापू के जन्मदिन पर जानें बापू की कुछ अनसुनी बातें!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page