Saturday, September 21, 2024

Shiney Ahuja birthday special : इस एक गलती ने तबाह कर दिया है शाइनी आहूजा का करियर, अब नही मिलता है कोई काम !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Shiney Ahuja birthday special : इस एक गलती ने तबाह कर दिया है शाइनी आहूजा का करियर, अब नही मिलता है कोई काम !

 

बॉलीवुड में अपनी सबसे दमदार एंट्री करने वाले शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) का जन्म आज ही के दिन यानि 15 मई साल 1975 को देहरादून में हुआ था। एक वक्त था जब शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तेजी से आगे बढ़ रहे था। ऐसा भी माना जाने लगा था कि आने वाले समय में शाइनी काफी बड़े-बड़े एक्टर्स को भी मात देकर खुद के लिए एक ऊंचा मुकाम बना लेगे।

लेकिन इस चमकते सितारे से हुई एक गलती ने उसका सबकुछ तबाह कर दिया और एक उभरता सितारा कही डूब गया। उस एक गलती ने शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) का सारा स्टारडम भी छीन लिया जिसके बाद ना तो उन्हें फिल्में मिल रही हैं और ना ही इंडस्ट्री में उनको कोई पूछ भी रहा है।

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से शाइनी बॉलिवुड में छा गए। इसके बाद शाइनी के खाते में हिट फिल्मों की लाइन लग गई। लोगों को लगने लगा कि बॉलीवुड को एक नया स्टार मिल गया है।

 

बॉलीवुड को एक उभरता सितारा थे शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja):

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने यू तो बॉलीवुड मे थोड़े समय के लिए ही काम किया है मगर शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने अपनी  ऐक्टिंग  जनता के दिलों मे अपनी एक अलग ही पहचान बना लि थी । शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) का बॉलीवुड करियर काफी तेजी से आगे की तरफ बढ़ रहा था।

फिल्म ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हें’ और ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ जैसी हिट फिल्मों के जरिए शाइनी बॉलीवुड के एक उभरता सितारा बन गए था। शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को दिखा दिया था कि वो लंबी रेस के घोड़े हैं

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) पर  नौकरानी के साथ बलात्कार का है आरोप:

अज्ञात लोगों के लिए, जून 2009 में, शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) को अपने 19 वर्षीय घरेलू नौकर के साथ बलात्कार करने, हिरासत में लेने और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (rape), और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था

 

लेकिन बाद मे जब उनकी नौकरानी ने अदालत में कहा कि शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने उसके साथ कभी बलात्कार नहीं किया, तो आखिरकार अभिनेता को मुट्ठी भर परियोजनाएँ मिल गईं। आपने सही पढ़ा. 2011 में, पीड़िता अपनी गवाही से मुकर गई और अदालत को बताया कि उसके साथ कभी बलात्कार नहीं किया गया। हालांकि, जज का मानना ​​था कि नौकरानी ने दबाव में आकर झूठी गवाही दी और 2011 में आहूजा को सात साल की जेल की सजा सुनाई गई  ।

अदालत ने 30 मार्च को फैसला सुनाते हुए कहा, “नौकरानी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है और उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया जा सकता है कि झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए।” शाइनी ने अपने बचाव में कहा कि उन्हें झूठा फंसाया गया है।

 

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) का करियर हुआ फ्लॉप:

शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) ने फिर से साल 2012 में फिल्म “घोस्ट” से वापसी करी थी । लेकिन इस फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था ।इसके बाद शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) करीब दो साल तक बॉलीवुड ने कहीं भी नजर नहीं आए थे। और इसके साथ हि लोग धीरे-धीरे शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) को भूलने भी लगे थे ।

YOU MAY ALSO READ :- कानपुर : कल हुए मतदान मे पिछली बार के मुकाबले इस बार 2% वोटिंग का इजाफा ,जनता मे दिखा चुनाव के प्रति उत्साह ।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page