Saturday, September 21, 2024

Shamita Shetty birthday special: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को दी जन्मदिन की बधाई,मोहब्बतें गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं शमिता !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMNET DESK :-

शमिता शेट्टी जन्मदिन विशेष (Shamita Shetty birthday special):

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 2 फरवरी को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री की मोहब्बतें (Mohabbatein) गर्ल भी कहा जाता है। इस खास दिन पर बहन शिल्पा ने उन्हें विश किया है।शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का जन्म 2 फरवरी 1979 में मंगलूरु में हुआ था।

उन्होंने साल 2001 में इस मोहब्बतें फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को ढेरों जन्मदिन की बधाई मिल रही है। बड़ी बहन शिल्पा ने भी उन्हें बड़े ही प्यार और खास अंदाज में विश किया है।

फैशन डिजाइनर थीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty):

2 फरवरी, 1979 को जन्मीं शमिता की दिलचस्पी हमेशा से ही फैशन में रही. उन्होंने इसे अपना प्रोफेशन बनाने के लिए फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी की. इसके बाद उन्हें मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ इंटर्नशिप तक करने का मौका मिला. कहते हैं कि इसी दौरान शमिता को मनीष मल्होत्रा से एक्टिंग में हाथ आजमाने की सलाह मिली।  उन्होंने भी इसे गंभीरता से लिया ।

इसके बाद वर्ष 2000 में यशराज फिल्म्स ने उन्हें मल्टीस्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ में कास्ट कर लिया। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 2 फरवरी को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री की मोहब्बतें (Mohabbatein) गर्ल भी कहा जाता है। इस खास दिन पर बहन शिल्पा ने उन्हें विश किया है।शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी 1979 में मंगलूरु में हुआ था।

उन्होंने साल 2001 में इस मोहब्बतें फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को ढेरों जन्मदिन की बधाई मिल रही है। बड़ी बहन शिल्पा ने भी उन्हें बड़े ही प्यार और खास अंदाज में विश किया है।

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो साझा कर दीं बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शुभकामनाएं :

शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा ने शमिता के खुशी भरे पलों की एक झलक दिखाई है, जिसमें शमिता डांस करती हुईं, परिवार के साथ समय बिताते और अपने बगीचे में घूमती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, एक वीडियो में शमिता फिल्म एनिमल से बॉबी देओल के जमाल जमालू गाने पर डांस करते हुए भी नजर आ रही हैं।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए लिखा एक प्यारा सा नोट:

शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘बागवानी के प्रति जो आपका जुनून है वो हमेशा जारी रहे और वे फूल हमेशा ऐसे ही खिलते रहें। आपका ये बगीचा हमेशा खूबसूरत तितलियों से भरा रहें, जिनका आप पीछा करती हैं। लव यू मेरी प्यारी टुनकी ( शमिता शेट्टी)। आपको अच्छे स्वास्थ्य और शरारतों से भरे साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।’

 

मोहब्बतें गर्ल से भी मशहूर हैं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) :

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बहन शिल्पा की तरह तो एक सफल अभिनेत्री नहीं बन पाई, लेकिन उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से आईफा बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत लिया था। फिल्म मोहब्बतें से वह रातों-रात स्टार भी बन गई थी, लेकिन धीरे-धीरे उनका ग्राफ ऊपर उठने की बजाय नीचे गिरता चला गया.

शरारा गर्ल’ बन छाईं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty):

‘मोहब्बतें’ से बेशक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कुछ खास पहचान न मिली हो, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें आईफा का बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं, इसी साल 2000 मे रिलीज हुई फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ में शमिता ने एक आइटम सॉन्ग ‘शरारा शरारा’ से बॉलीवुड मे तहलका मचा दिया।

रातों-रात शमिता जैसे दर्शकों की पहली पसंद बनने लगीं थी उनका ये गाना इतना हिट हुआ था कि आज भी उनके स्टाइल को लोग फॉलो करते दिख जाते हैं.

कई सितारों के साथ जुड़ा शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का  नाम:

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का फिल्मी करियर बेशक शानदार नही रहा है, लेकिन शमिता हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर वह काफी चर्चा में रही हैं. खासतौर पर वह अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं।  शमिता आज भी सिंगल हैं, लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का नाम उदय चोपड़ा, हरमन बावेजा, आफताब शिवदासानी, युवराज सिंह और मनोज जैसी और भी कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर राकेश बापट संग अपने रिश्ते का खुलकर इजहार भी किया था. हालांकि, ये रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. ऐसे में शमिता आज तक शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाईं है।

YOU MAY ALSO READ:- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का हुआ निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं 32 साल की एक्ट्रेस !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page