Saturday, September 21, 2024

सलोनी बत्रा: रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन बहन , रियल लाइफ में है बेहद खूबसूरत , तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश,

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

सलोनी बत्रा (Saloni Batra) –

 

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म “एनिमल” इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रही है। ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब मे भी शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का हिंसक रूप फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस फिल्म जितने भी किरदार है सभी को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। लेकिन इस फिल्म में रणबीर की बहन रीत का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस सलोनी बत्रा के नाम की भी चर्चा इस वक्त खूब हो रही है। आइए उनकी कुछ तस्वीरें पर गौर करते हैं।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। फैंस इस फिल्म को जी भर के प्यार दे रहे है। सुपरस्टार रणबीर कपूर की ये फिल्म ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करने की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही है।
इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा उनकी बहन रीत यानी एक्ट्रेस “सलोनी बत्रा” ने भी अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में हम आप को सलोनी बत्रा कि कुछ ऐसी तस्वीरें दिखायेंगे। जिसे देखकर आप ये कह सकते हैं कि यह रियल लाइफ में कितनी खूबसूरत हैं।

सलोनी बत्रा (Saloni Batra) की कमाल है ये तस्वीरें :

 

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में सलोनी बत्रा की छवि एक सीधी-साधी सिंपल सी लड़की की दिखाई गई है।लेकिन असल जिंदगी की तरफ देखा जाए तो सलोनी बत्रा बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं। सलोनी बत्रा के इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद इन तस्वीरों को देख इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं कि रियल लाइफ में वह कितनी ज्यादा हॉट और बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

स्टाइलिश और बोल्ड लुक के जरिए सलोनी की ये फोटो आपका ध्यान जरूर अपनी ओर खींचेंगी। इतना ही नहीं और भी कई फोटो के माध्यम से सलोनी बत्रा की हॉटनेस सामने निकल कर आ रही है।फैंस को भी “एनिमल” एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद पसंद आता है,

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से आए दिन सलोनी बत्रा लाइमलाइट में बनी रहती है। फिल्म “एनिमल” में सलोनी का रोल बहुत अहम दिखाया गया है। रणबीर कपूर की बहन के रूप में बेहतरीन अदाकारी से सलोनी ने हर किसी की दिल जीत लिया है।

 सलोनी बत्रा

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सलोनी बत्रा (Saloni Batra):

साल 2018 में सलोनी बत्रा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सोनी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करी थी। सलोनी बत्रा ‘एनिमल’ से पहले कई और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।अपने एक्टिंग करियर के दौरान सलोनी ने ‘तैश, उलझन और 200 हल्ला हो’ जैसी फिल्मों में अपना अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा जी5 की ‘लाइफ सही है’ जैसी वेब सीरीज में भी वह नजर आ चुकी हैं।

सलोनी बत्रा (Saloni Batra) ने रणबीर के किरदार को बताया टॉक्सिक :

“एनिमल”में रणबीर ने सलोनी के छोटे भाई की भूमिका निभाई है। सलोनी बत्रा ने रणबीर कपूर के किरदार को लेकर अपनी राय साझा की है।
सलोनी ने कहा कि वह एक सूत्रधार हैं एक अभिनेता के रूप में सिर्फ अपना काम किया है।
सलोनी ने कहा, ‘निर्माताओं के पास इस चरित्र के बारे में एक सही दृष्टिकोण है। यह किरदार जिस तरह से वह बात करता है और व्यवहार करता है, वह काफी टॉक्सिक है।

एनिमल में रणबीर की बड़ी बहन का किरदार निभाने वालीं सलोनी बत्रा ने आगे कहा, अगर टीवी पर कोई किरदार कॉलेज में आकर बंदूक चला रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह सही है। रणबीर का किरदार ऐसा नहीं है, जिससे लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए या एक या दो चीजें सीखनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि यह सिर्फ मनोरंजन के लिए है। और कलाकार का दृष्टिकोण है।

YOU MAY ALSO READ :- TMKOC – दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी – हम दर्शको की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे, दयाबेन की जल्द होगी वापसी।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page