Saturday, September 21, 2024

Ramoji Rao: मशहूर प्रोड्यूसर और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का 88 साल की उम्र में निधन :

Ramoji Rao: मशहूर प्रोड्यूसर और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का 88 साल की उम्र में निधन :

Ramoji Rao:आज शनिवार को बड़ी ही दुखद समाचार सामने आया कि मशहूर प्रोड्यूसर और रामोजी (Ramoji Rao) फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी (Ramoji Rao) का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। रामोजी राव को सांस से संबंधित परेशानियां थी जिसके चलते हैदराबाद में स्थित हॉस्पिटल में शनिवार को इलाज के दौरान रामोजी (Ramoji Rao) का निधन हो गया. जानिए पूरी डिटेल ……

रामोजी (Ramoji Rao)  ग्रुप के चेयरमैन रामोजी (Ramoji Rao) का शनिवार को निधन हो गया। हैदराबाद में स्थित हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनका निधन हुआ ।रामोजी राव के निधन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

Eenadu founder chairman and media baron Ramoji Rao passes away at 87 -  Hindustan Times

सीएम कार्यालय से प्रेस विज्ञप्ति जारीः

सीएम नीतीश कुमार के कार्यालय से इसको लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है. जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से नीतीश कुमार ने कहा कि “रामोजी राव मीडिया जगत की बड़ी हस्ती माने जाते थे. साल 2016 में उन्हें पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।उन्होंने पत्रकारिता जगत व फिल्म इंडस्ट्री (जगत) पर अपनी अमिट छाप छोड़ी।

Ramoji Rao, founder of Ramoji Film City, passes away - Rediff.com

‘निधन से अपूरणीय क्षति’:

नीतीश कुमार ने कहा कि फिल्म जगत में उनके अहम योगदान के लिए नेशनल अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया। उनकी मृत्यु से पत्रकारिता जगत और फिल्म जगत के क्षेत्र में पूर्ण रूप से क्षति हुई है। सीएम ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रभु प्रार्थना की और साथ ही साथ उनके परिजनों को दु:ख की इस समय में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Breaking: Ramoji Rao Passes Away

शोक का माहौल:

रामोजी राव के निधन से राजनीतिक जगत के साथ फिल्मी जगत और मीडिया में शोक का माहौल है।बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इसको लेकर शोक जताया। कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया।

Ramoji Rao - Wikipedia

रामोजी राव के ही नाम पर दुनिया का सबसे बड़ा स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी है और इसके अलावे मीडिया जगत में ईटीवी भारत, ईनाडु न्यूज पेपर सह चैनल सहित कई संस्थाओं के मालिक थे। रामोजी फिल्म सिटी स्थित आवास पर पार्थिव शरीर लाकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव के निधन पर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा,’श्री रामोजी राव गारू का निधन अत्यंत दुखद है. वे एक दूरदर्शी व्यक्ति थे भगवान उनकी क्या आत्मा को शांति प्रदान करें “ओम शांति “।

Ramoji Rao Health,రామోజీరావు ఆరోగ్యం బాగోలేదా..? సోషల్ మీడియాలో తప్పుడు  ప్రచారం! - fake news spreading about eenadu group chairman ramoji rao  health - Samayam Telugu

YOU MAY ALSO READ :- Neha Kakkar birthday special : मात्र 4 साल की उम्र से ही जगरातों में गाना गाने वाली एक साधारण सी लड़की, आज बन गयी है बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की सुपरस्टार, लंबी है नेहा कक्कड़ के संघर्ष की कहानी

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page