Saturday, September 21, 2024

Priyanshu Chatterjee Birthday: कई हिट फिल्में करने के बाद भी नहीं मिला था इस एक्टर को काम!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

प्रियांशु चटर्जी जन्मदिन विशेष (Priyanshu Chatterjee Birthday):

आप सभी को 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’  तो याद ही होगी। इस फिल्म से एक्टर प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) ने बॉलीवुड में कदम रखा था और अ​पने अभिनय की वजह से वह रातोंरात स्टार बन गए। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और सुपरहिट फिल्मों में एक गिनी जाती है।

20 फरवरी को प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उन्हें कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में देखा गया लेकिन प्रियांशु अपने ​करियर में उतना नाम नहीं कमा पाए और देखते ही देखते वह फिल्मों की दुनिया से गायब ही हो गए। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे ही अनसुने किस्सों के बारे में बताने जा रहे है जो लोग काफी कम जानते है। तो आइए जानते है प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) से जुड़े कुछ अनसुनी बातें :-

तुम बिन फिल्म से किया था प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) ने  बॉलीवुड में डेब्यू:

2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ रोमांटिक फिल्मों में आज भी फैंस की पहली पसंद मानी जाती है। इसी ​फिल्म से प्रियांशु ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट थे। इस फिल्म में प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और राकेश वरिष्ठ मुख्य भूमिका में थे।

लेकिन प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) ने मॉडलिग से अपने ​करियर की शुरूआत की थी। मॉ​डलिंग के साथ ही उन्होनें कुछ म्यूजिक वीडियोज भी किए। इन्ही म्यूजिक वीडियोज की वजह से ही प्रियांशु को तुम बिन फिल्म मिली थी।

प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) के करियर पर लग गया ग्रहण:

इसके बाद प्रियांशु को ऐश्वर्या राय के साथ ‘दिल का रिश्ता’ए अमिताभ के साथ ‘भूतनाथ’ ‘पिंजर’, ‘वो’, ‘जूली’ और ‘मदहोशी’ जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन यह सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीे कर पाई और फिल्मों को लोगों द्वारा सिरे से खारिज कर दिया गया मानों जैसे उनके करियर पर ग्रहण लग गया हो।

इसके बाद उन्हें कई दूसरी​ फिल्मों में देखा गया लेकिन उन फिल्मों में वह छोटे रोल्स और छोटे बजट की फिल्मों में ही सिमट कर रह गए। जब​ हिंदी सिनेमा में प्रियांशु को अपने अनुसार काम नहीं मिला तो उन्होंने बंगाली सिनेमा का रुख किया और वहां पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। आज प्रियांशु बंगाली इंडस्ट्री में टॉप एक्टर में गिने जाते है।

जब काम ना मिलने पर छलका था प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) का दर्द:

बॉलीवुड अभिनेता प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अपनी पीआर करने में काफी खराब है। उन्होंने कहा था कि मैं किसी से भी बार बार ये जाकर नहीं कह सकता हुं कि मुझे अपनी फिल्मों में काम दे दो और मैं वैसा इंसान भी नहीं हॅू जो बाहर जाकर काम खोजूं।

मैं अपनी ही मार्केटिंग नही कर सकता हॅू इसी वजह से मुझे जो भी काम मिलता रहता है उसे मैं बड़ी इज्जत के साथ कर लेता हूं। अभिनेता ने आगे बताया कि कई बार आपके चेहरे पर बहुत सी चीजें दिखना शुरू हो जाती है लेकिन हमारे साथ वहीं होता है जो भगवान कराना चाहते है

राज फिल्म की इस अभिनेत्री से की थी प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) ने  शादी:

प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) की निजी जीवन भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही। उन्होंने 1997 में मॉडल और एक्ट्रेस मालिनी शर्मा से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। शादी के महज 4 साल बाद ही दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला कर लिया और 2001 में प्रियांशु और मालिनी ने तलाक ले लिया। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस मालिनी ने हॉरर फिल्म राज में भूतनी लड़की का किरदार निभाया था।

YOU MAY ALSO READ :- Annu kapoor birthday special:आर्थिक तंगी के चलते चूरन तक बेचा था अनु कपूर ने, और आखिर क्यों अनिल कपूर की वजह से अनु कपूर को बदलना पड़ा था अपना नाम!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page