Saturday, September 21, 2024

पोलीमेरा 2 (polymera 2)- एक रोमांचक लेकिन डरावना सीक्वल !

 

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

पोलीमेरा 2 (polimera 2) :-

निर्देशक अनिल विश्वनाथ ने डरवानी और रोगते खड़े करने वाली फिल्म ‘ ऊरी पोलीमेरा’ (polymera)बनाई थी। ये फिल्म दर्शको को काफी हद तक डराने मे कामयाब हुए। अब निर्देशक अनिल विश्वनाथ इसी फिल्म का दूसरा पार्ट ले के आ रहे है।

POLIMERA 2

माँ ओरी पोलीमेरा पार्ट 1

2021 मे आयी तेलगु फिल्म maa oori polimera रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म भी अंधविश्वास और थ्रिलर से भरी हुई थी। इस फिल्म का दर्शको का बेहद प्यार मिला था। ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म मे रिलीज़ हुई थी उसके बावजूद भी यह फिल्म दर्शको की उमीद मे खरी उतरी। यह फिल्म इतनी पॉपुलर हुई की मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बना दिया। और उस बार इसको बड़े पर्दे मे उतारा जायेगा।

माँ ओरी पोलीमेरा

इस फिल्म के सिक्वल polimera 2 से सबको बड़ी उमीदें है। Polimera 2 का निर्देशन भी अनिल विश्वनाथ ने किया है। वैसे तो दर्शको के इस फिल्म से काफी उमीदें है। लेकिन देखना ये होगा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस मे खरी उतरती है या नही। ये फिल्म तेलुगु भाषा के साथ साथ कन्नड़ भाषा मे भी रिलीज़ करी गयी है।

Polimera 2 की  कहानी :-

इसकी कहानी जंगैया के आस पास घूमती है। जंगैया एक इमानदार पुलिस ऑफिसर है। एक दिन अचानक जंगैया का भाई क़ोमरैया अचानक गायब हो जाता है। जब जंगैया को पता चलता है की उसका भाई गायब हो गया है। तो वह अपने भाई को ढूँढने की ठान लेता है। वो कहता है की वो किसी भी हाल मे अपने भाई क़ोमरैया को ढूँढ़ निकलेगा। वह अपने हिसाब से अपनी खोज बीन शुरू करता है। खोज बीन के दौरान ऐसी इसी चीज़े सामने आती है की सब लोग हैरान हो जाते है । ।

धीरे धीरे पता चलता है सब को की जंगैया के भाई क़ोमरैया पर जादू टोना की काली कला शामिल है। वह सभी लोगो पर काला जादु किया करता था।गॉव के सभी लोग इस गॉव मे हुई हर दुर्घटना के लिए जंगैया के भाई क़ोमरैया को जिम्मेदार मानते है और साथ ही इस गॉव मे हुई सारी मौतों का जिम्मेदार भी मानते है।

इस दौरान जंगैया का संदेह और तब बढ़ जाता है जब उसका परिवार इस जाँच मे उसका साथ छोड़ देता है। इसी तरह उस गॉव के मन्दिर मे कुछ ऐसे चौकाने वाले राज पता चलते है जिससे हर कोई हैरान रह जाता है। जंगैया के भाई क़ोमरैया कहा है? मन्दिर मे ऐसा क्या है जिससे हर कोई हैरान है?? इन सभी सवालों के जवाब आप को फिल्म देखने पर मिलेंगे

फिल्म का प्लस पॉइंट क्या है?

 

निर्देशक ने इस फिल्म मे हर कास्ट को उनके हिसाब से बहुत अच्छा रोल दिया है और सभी एक्टर ने अपने अपने केरेक्टर को अच्छे से पकड़ के रखा है। दोनों भाईयो के बीच का प्यार को बहुत अच्छी तरह से निखार के लाया गया है। लगभग सभी ने अपना अपना काम बहुत अच्छे से किया है।

क्या है फिल्म का नेगेटिव पॉइंट ?

इस फिल्म के नेगेटिव पॉइंट की बात करे तो खास ऐसा कुछ नेगेटिव है नही। लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म के एंड मे ऐसे कुछ सवाल छोर दिये है जिसका जवाब इसके तीसरे पार्ट मे मिलेगा। मेकर्स ने पहले ही तय कर लिया था की इस फिल्म के कई पार्ट बनेंगे।

फिल्म इंटरवल तक फिल्म दर्शको को बिल्कुल बंधे रखेगी। लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म थोड़ी सी बोरिंग हो जाती है। इसी के चलते ये हो सकता है की कई दर्शको को इंटरवल के बाद ये फिल्म बोर कर सकती है। और दर्शक फिल्म छोड़ के जा भी सकते है।

क्यों देखे ये फिल्म?

अगर आप लोग थ्रिलर और डरावनी  फिल्म देखने के शौकीन है तो ये फिल्म आप को जरूर पसंद आयेगी। और आप ये फिल्म देख सकते है और आप को अच्छी भी लगेगी। लेकिन ये फिल्म बच्चो के लिए सही नही है कई जगह थोड़े डरावने सीन है जो की बच्चो के लिए सही नही है।

निर्देशक अनिल विश्वनाथ ने जितनी रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म ‘ माँ उरी पोलिमेरा’ बनाई थी। वह उसी चीज को वापस दोहरा रहे है। निर्देशक अनिल विश्वनाथ कही कोई कमी नही छोड़ी है इस फिल्म से दर्शको को डराने की। पोलिमेरा 2 मे अंधविश्वास और काले जादू को बड़े ही खतरनाक ढंग से बड़े परदे मे दिखाया गया है। इस फिल्म मे थ्रिलर भी बहुत अच्छा है।

YOU MAY ALSO READ :- कानपुर में हुआ मुआवजे के नाम पर लाखों का खेल ! किसी को मिला 10 लाख, तो किसी से पुलिस बयान तक लेने नहीं आई !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page