Saturday, September 21, 2024

Mirzapur 3 : मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में दर्शकों को मिलने वाला है एक बड़ा सरप्राइज , मुन्ना भैया की हो रही है वापसी

Mirzapur 3 : मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में दर्शकों को मिलने वाला है एक बड़ा सरप्राइज , मुन्ना भैया की हो रही है वापसी

पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 ने अपनी रिलीज के तुरंत बाद हि दर्शकों के बीच खूब भौकाल मचा दिया था । सभी दर्शकों को एक तरफ जहाँ पंकज त्रिपाठी और अली फजल की एक्टिंग खूब पसंद आई थी । वहीं दूसरी ओर सभी दर्शकों ने मुन्ना भैया को भी काफी ज्यादा मिस किया था । मुन्ना भैया कमी हर एपिसोड में दर्शकों को खूब खली थी ।

दरअसल दूसरे सीजन में ही मुन्ना भैया की मौत हो गई थी । हालांकि मुन्ना भैया ‘मिर्जापुर’ के मुख्य आकर्षणों में से एक माने जाते थे । अभिनेता दिव्येंदु शर्मा के शानदार प्रदर्शन ने इस किरदार को दर्शकों का सबसे पसंदीदा किरदार बना दिया है । अब दिव्येंदु शर्मा उर्फ हम सभी के मुन्ना भैया एक पॉपुलर किरदार मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में नजर आएगे ।

मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में होगी मुन्ना भैया की धमाकेदार वापसी

प्राइम वीडियो की तरफ से मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड का एक वीडियो शेयर करा गया है । जिसमें दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया नजर आ रहे है । मुन्ना भैया अपने स्टाइल में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ”हम चले क्या गए, पूरा बवाल ही मच गया… हमने सुना है हमारे वफादार फैंस हमको बहुत ज्यादा याद कर रहे है … सीजन 3 में कुछ चीजें काफी मिस करी गयी है वो हम खोज के ले आये हैं, सिर्फ और सिर्फ तुम लोगों के लिए… मुन्ना त्रिपाठी के सुजन्या से, क्योंकि हम करते तो पहले हैं, लेकिन सोचते बाद में हैं ।

मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड कब होगा रिलीज

 

जिन भी दर्शकों को मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार बहुत दिनों से था, उनके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड 30 अगस्त को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा । गैंगस्टर सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी की वापसी को लेकर सभी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है । सभी फैंस काफी खुश भी नजर आ रहे है ।

कौन से स्टारकास्ट है मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में मौजूद

 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की ओर से निर्मित मिर्जापुर सीजन 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर की ओर से किया गया है । इस सीरीज में कई शानदार कलाकार शामिल हुए है । जिनमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी, अभिनेता अली फजल, अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अभिनेत्री रसिका दुग्गल, अभिनेता विजय वर्मा, अभिनेत्री ईशा तलवार, अभिनेता अंजुम शर्मा, अभिनेता प्रियांशु पेनयुली, अभिनेत्री हर्षिता शेखर गौड़ और राजेश तैलंग और शीबा चड्ढा और मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा आदि शामिल हैं ।

मुन्ना भैया की वापसी मे यूजर्स के कमेंट

चलिए अब आप को कुछ यूजर्स रिएक्शन भी बता देते है एक यूजर ने फायर इमोजी के साथ लिखा है की “भैया में भैया मुन्ना भैया। उसके बाद एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मुन्ना भैया वापस आ रहे हैं । उसके बाद एक और यूजर ने लिखा, “देर से ही सही अकल तो आई इनको, मु्न्ना भैया के बिना रौनक ही नहीं थी । वहीं एक और ने कमेंट किया की, “कितना जलवा है मुन्ना भैया का कि बोनस एपिसोड लाना पड़ रहा है उनके लिए ।


यह भी पढे: Chitrangada Singh birthday special : चित्रांगदा सिंह ने मॉडलिंग से करी थी अपने करियर की शुरूआत, आज है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे शामिल !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page