Saturday, September 21, 2024

Amrita Arora Birthday special: मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का बॉलीवुड करियर रहा फ्लॉप! लेकिन फिर भी हैं स्टार

Amrita Arora Birthday special: मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का बॉलीवुड करियर रहा फ्लॉप! लेकिन फिर भी हैं स्टार

Digital News Guru Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा आज वह अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं अमृता अरोड़ा का जन्म आज ही के दिन साल1981 में मुंबई में हुआ था.

अमृता अरोड़ा भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में आईं और मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. अमृता अरोड़ा ने मॉडलिंग के साथ एक्टिंग भी करी थी.और अब तक उन्होंने 26 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं. इसके बाद भी उन्हें शोहरत नहीं मिल पाई थी.

फिल्म ‘कितने दूर… कितने पास’ से की थी करियर की शुरुआत

अमृता अरोड़ा ने साल 1999 में ‘सुबह आते ही जैसे’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करी थी. इसके साथ
ही अमृता अरोड़ा मॉडलिंग की दुनिया में भी काम करती रहीं थी. मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद अमृता ने सा2002 में फिल्म ‘कितने दूर… कितने पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

हालांकि ये फिल्म कब आई और कब किसी को कानों-कान खबर तक नही हुई थी . इसके बाद उन्होंने साल 2002 में ‘आवारा दीवाना पागल’ फिल्म में काकिया. ये फिल्म लोगों को थोड़ी बहुत पसंद आई. इसके बाद उन्होंने ‘एक और एक ग्यारह’ जैसी फिल्में करी. साल 2003 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म जमीन में भी अमृता अरोड़ा नजर आईं थी.

कुछ फिल्मो में भी आईं नजर

अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था. इनमें से अक्षय कुमार की हे बेबी फिल्म भी शामिल है.लेकिन फिल्म में किस्मत नहीं चमकने के बाद अमृता अरोड़ा भी टीवी की दुनिया में काम करने लगी थी और अब अमृता ओटीटी पर भी काम कर रही हैं. अमृता अरोड़ा अपनी बहन मलाइका के साथ ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ शो में भी नजर आईं थीं. ये शो साल 2022 में प्रसारित हुआ था.

करियर से ज्यादा निजी जीवन के कारण रही चर्चा मे

अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी अमृता ज्यादा चर्चा में रही थी. साल 2004 में अमृता अरोड़ा का नाम पाकिस्तानी मूल के एक इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजाल के साथ जोड़ा गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उस्मान जब भारत में मैच खेलने आए थे, तब उनकी मुलाकात अमृता से हुई थी और इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया था.उस्मान अफजाल के साथ ब्रेकअप के बाद अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लडाक के साथ शादी कर ली थी.

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शकील और अमृता काफी पुराने दोस्त थे, लेकिन दोनों कॉलेज के बाद अलग हो गए थे और शकील ने शादी कर ली थी. हालांकि,साल 2005 में शकील और अमृता की दोस्ती फिर से बढ़ने लगी.इधर, शकील लडाक की पहली शादी में अमृता की वजह से दिक्कतें आने शुरू हो गयी थी और साल 2008 में शकील ने अपनी पहली पत्नी निशा को तलाक दे दिया था और अगले ही साल अमृता अरोड़ा से शादी कर ली थी.

शादी के बाद निशा ने अमृता पर उनके घर तोड़ने का और तलाक़ कराने का आरोप लगाया था. अमृता और शकील ने तीन रीति-रिवाजों (क्रिश्चियन, मुस्लिम और फिर पंजाबी) से शादी करी थी. साल 2009 में शादी के एक साल बाद यानी 2010 में अमृता और शकील के पहले बेटे अजान का जन्म हुआ था. साल 2012 में कपल के दूसरे बेटे रेयान का जन्म हुआ था.अमृता अरोड़ा अब ग्लैमर और फिल्मी दुनिया से दूरी बनाये हुए हैं, लेकिन फिर भी वह एक लैविश लाइफ जी रही हैं और अमृता करोड़ों की मालिकन है.


यह भी पढे: Preeti Zinta Birthday Special: प्रीति जिंटा का 13 साल की उम्र में तबाह हुआ पुरा बचपन! आज करोड़ों की हैं मालकिन है प्रीति

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page