Sunday, September 22, 2024

कॉफी विद करण 8- कब किया सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज, आखिर कटरीना किस नाम से बुलाती है विक्की को, करण जौहर के सामने हुआ सब चीज का खुलासा।

कॉफी विद करण 8 – कब किया सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज, आखिर कटरीना किस नाम से बुलाती है विक्की को, करण जौहर के सामने हुआ सब चीज का खुलासा।

Digital News Guru Entertainment Desk: कॉफी विद करण मे करण जौहर स्टार्स से उनकी पर्सनल लाइफ के साथ- साथ प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ढेरों बातें करते हैं।

करण जौहर का ये शो हर बार बेहद खास होता है। अब इस शो का नया प्रोमो आज 4 दिसंबर को जारी कर दिया गया है। आने वाले एपिसोड में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल करण के मेहमान होंगे। ये दोनों सितारे अपने पार्टनर के साथ अपने – अपने रिश्तों के बारे में बातें करते नजर आए.जिसे सुनकर दर्शको की हंसी छूट सकती है।।

कॉफी विद करण सीजन 8′ में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी

कॉफी विद करण मे इस बार आने वाले एपिसोड में बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और हैंडसम हंक विक्की कौशल करण जौहर के मेहमान होंगे। उनकी बातचीत की छोटी सी झलक प्रोमो मे दिखाई गयी है। इस प्रोमो मे ये दिखाया गया कि कियारा करण को बताती है सिद्धार्थ ने उन्हें कब और कैसे प्रपोज किया था। वहीं विक्की कौशल इस बात का खुलासा करेंगे कि कटरीना कैफ उन्हें किन-किन नामों से बुलाती हैं।

सिद्धार्थ ने यहां किया था कियारा को प्रपोज

गोविंदा नाम मेरा’ फेम कियारा आडवाणी और विक्की कौशल इस बार शो में कई और दिलचस्प खुलासे करने वाला है। फिलहाल जारी प्रोमो मे ये दिखाया गया कि करण कहते है कि पिछले सीजन मे मैंने विक्की का इंटरव्यू लिया था, तो वह सिद्धार्थ के साथ आया था. जिसके जवाब में कियारा आडवाणी ने कहा, ‘जब सिड उस एपिसोड के लिए आया था, “तो हम रोम से वापस आए थे, जहां सिड ने मुझे प्रपोज किया था”

ऐसे शुरू हुआ था ” कियारा और सिद्धार्थ ” का इश्क़ वाला लव

कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गये थे । दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी करी थी। इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

एक फिल्म के सेट पर सिड और कियारा मिले थे 4 साल डेट करने के बाद जनवरी 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा के 38वें जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने आखिरकार अपनी और सिद्धार्थ की एक तस्वीर पोस्ट की.और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “लुकिन एट बर्थडे बॉय.” इसके 1 महीने बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 

कटरीना विक्की को इस नाम से है बुलाती 

करण के पूछने पर कि कटरीना विक्की को किस नाम से बुलाती है तो विक्की कौशल ने यह खुलासा किया कि कैटरीना कैफ उन्हें बूबू, बेबी और ऐ’ कह के बुलाती है। इसके साथ ही विक्की जिस अंदाज से कटरीना की एक्टिंग कर रहे थे, उसे देख करण जौहर और कियारा आडवाणी की हंसी छूट जाती है। वहीं, कियारा ये भी बताती हैं कि सिद्धार्थ और वो एक दूसरे को ‘मंकी’ कहकर बुलाते हैं।

कैसे शुरू हुई थी कटरीना और विक्की की लव स्टोरी

कटरीना और विक्की की लव स्टोरी कॉफी विद करण से ही शुरू हुई थी। पिछले सीजन मे कटरीना इस शो मे आयी थी और कटरीना ने कहां था कि विक्की और उनकी ऑन-स्क्रीन अच्छी जोड़ी काफी अच्छी बनेगी। जैसा कि किस्मत ने चाहा, इस जोड़े ने डेटिंग शुरू कर दिया और 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन मे बंध गए। इन दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते की बात नही करी है।

कहां देखें ‘कॉफी विद करण’?

कॉफी विद करण सीजन 8 हर गुरुवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म “डिज्नी प्लस हॉटस्टार”पर देखा जा सकता है।

यह भी पढे: ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के क्लैश से मचा बॉक्स ऑफिस पर तहलका, जानें ऐसे अन्य मौके जब एक साथ रिलीज हुईं दो बड़ी फिल्में

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page