Saturday, September 21, 2024

Hazel Keech Birthday special: बेहद ही फिल्मी है युवराज सिंह और हेजल कीच की प्रेम कहानी,काफी मशक्कत के बाद हो पाई है दोनों की शादी

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

हेजल कीच जन्मदिन विशेष (Hazel Keech Birthday special):

बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। हेजल का जन्मदिन 28 फरवरी 1987 को हुआ था।

हेजल कीच (Hazel Keech) एक ब्रिटिश मॉडल भी रह चुकी है और अब वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। हेजल को खासतौर से फिल्म ‘मैक्सिमम’ (2012) के एक आइटम नंबर ‘आ आंते अमलापुरम’ के लिए काफी जाना जाता है। हालांकि, इससे पहले हेजल ने सलमान खान कि फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ (2011) में करीना कपूर की सहेली का किरदार निभाया था। उसके बाद हेजल कीच (Hazel Keech) साल 2013 में कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में भी नजर आयी थी। हालांकि, वे सिर्फ 6 दिन तक ही बिग बॉस के घर में रुक पायी थी। उसके बाद हेजल का एविक्शन हो गया था।

युवराज से 2016 में जल कीच (Hazel Keech ) ने  की थी शादी:

30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच (Hazel Keech) से सिख रीति रिवाज से शादी कर ली थी। युवराज और हेजल का एक बेटा ऑरियन है और उन दोनो को अभी एक बेटी हुई है जिसका नाम औरा है. हेजल और युवराज की लव स्टोरी भी पूरी एक फिल्म की तरह थी । एक ऐसा दौर था जब युवराज हेजल के लिए पूरी तरह पागल थे। और युवराज -हेजल से बात करना और दोस्ती करना चाहते थे, लेकिन हेजल युवराज को पसंद नही करती थी.

युवराज ने कुछ साल पहले कपिल शर्मा शो में बताया था कि उनकी पहली मुलाकात हेजल से कैसे हुई थी। युवी ने बताया हेजल के साथ पहली डेट पर जाने के लिए उन्हें तीन साल तक मशक्कत करनी पड़ी। युवी के मुताबिक हेजल कॉफी के लिए राजी होतीं और फिर उस दिन मोबाइल बंद कर लेती और मिलने भी नहीं आतीं। इसके करीब सालभर बाद युवी ने अपने कॉमन दोस्त के जरिए हेजल से मिलने में सफलता पाई। इसके बाद जब दोनों ने कुछ वक्त तक साथ गुजारा, फिर हेजल ने युवी का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

हेजल कीच (Hazel Keech)) को नहीं है क्रिकेट में इंटरेस्ट:

शो में युवी ने ये भी बताया था कि उनकी हेजल कीच (Hazel Keech) को क्रिकेट में कोई इंटरेस्ट नहीं है। यहां तक कि उन्हें ये भी नहीं पता कि युवी किस टीम से खेलते थे।

हेजल कीच (Hazel Keech) की लव स्टोरी में आए थे ट्विस्ट:

दोनों की लव स्टोरी में एक और ट्विस्ट आया था जो शायद ही आप जानते हों। युवराज की मां शबनम सिंह को हेजल बिल्कुल भी पसंद नही थी वह हेजल को उनके ग्लैमरस अंदाज के कारण बिल्कुल भी पसंद नही करती थीं। उन्हें हेजल के बोल्ड लुक और ड्रेसिंग सेंस के कारण काफी चिंता रहती थी लेकिन बाद में हेजल कीच (Hazel Keech) ने उनका दिल भी जीत लिया।

युवराज की मां ने बताया था कि हेजल बहुत ही अच्छी और साफ दिल की लड़की हैं। यही नहीं हेजल अपनी मां की तरह पूरी तरह से पारिवारिक लड़की हैं, और सारे धर्मों में पूरा विश्वास रखती हैं ,हेजल युवराज का बहुत ख्याल रखती हैं और अपने रिलेशनशिप में वो 100% देती हैं, मैं ऐसी ही बहू चाहती थीं। जैसी वो है युवराज की मां ने बताया कि पहले देखने पर उन्हें हेजल में बहुत सारी खामियां नजर आईं थीं पर जब वह हेजल से मिलीं तो उनकी सारी गलतफहमी दूरी हो गईं थी।

सोशल मीडिया पर हेजल काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा हेजल पार्टी लवर भी हैं जिसकी तस्वीरें आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

YOU MAY ALSO READ :- Sunil birthday special: जानिए पुष्पा के खूंखार विलेन मंगलम शीनू की कुछ खास बातें!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page