Saturday, September 21, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग शूट की झलकियां ,जानिए किन दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत !

DIGITAL NEWS GURU NATIONAL DESK :- 

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग शूट की झलकियां ,जानिए किन दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत !

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म हो चुका है।देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने वाले हैं। अनंत और राधिका इस साल 2 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उससे पहले गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है। इस समारोह में फिल्मी कलाकारों के साथ-साथ कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत  की थी।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के तीसरे दिन के जो वीडियोज सामने आए हैं उसमें अंबानी फैमिली से लेकर सभी मेहमानों को ट्रेडिशनल अटायर पहने देखा जा सकता है | महा आरती में राधिका मर्चेंट ने ग्रैंड एंट्री ली | मेहमानों ने आरती देते हुए राधिका मर्चेंट का वेलकम किया गया |

 Functions का सिलसिला 1 मार्च से 3 मार्च तक चला:

इसकी शुरुआत अन्न सेवा से की गई थी, जिसमें अंबानी फैमिली ने गांव के 51 हजार लोगों को भोज कराया था। उन्होंने खुद लोगों को खाना परोसा था। अनंत अंबानी के फंक्शन में 1 मार्च की शाम मेहमानों के लिए ‘इवनिंग इन एवरलैंड-थीम’ कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। 2 मार्च को पहले सभी लोग रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर के दौरे पर ले जाया गया और शाम को ‘मेला रॉग’ पार्टी का आयोजन किया गया। 3 मार्च को सभी लोग ‘टस्कर ट्रेल’ पर जाएंगे और आखिरी कार्यक्रम एक पारंपरिक ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी हुई, जिसके साथ ही ये फंक्शन खत्म हो गया।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के तीसरे दिन के ज वीडियोज सामने आए हैं उसमें अंबानी फैमिली से लेकर सभी मेहमानों को ट्रेडिशनल अटायर पहने देखा जा सकता है. महा आरती में राधिका मर्चेंट ने ग्रैंड एंट्री ली। मेहमानों ने आरती देते हुए राधिका मर्चेंट का वेलकम किया |

फंक्शन में कौन-कौन शामिल हुआ:

इन तीन दिनों के ग्रैंड फंक्शन में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, करीना कपूर, सुनील शेट्टी, रणवीर-दीपिका, आलिया-रणबीर कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए। सिंगर्स में दिलजीत दोसांज, सुखविंदर सिंह, अरजीत सिंह, शान, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, बी प्राक जैसी हस्तियों ने सुरीले गीतों से मेहमानों का खूब मनोरंज किया |

रिहाना, एकॉन समेत कई विदेशी कलाकार भी आए:

इसके अलावा कई विदेशी कलाकार भी भारत आए हैं। इनमें इंटरनेशनल पॉप क्वीन रिहाना का नाम प्रमुख है। अमेरिकन सिंगर एकॉन भी रविवार को जामनगर पहुंच गए। दोनों कलाकारों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। रिहाना ने अपने कई पॉपूलर सॉन्ग पेशकर हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि वे फिर भारत आना चाहती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना और उनकी टीम को एक रात की प्रस्तुति के लिए अंबानी परिवार 74 करोड़ रुपए का भुगतान कर रहा है।

मार्क जुकरबर्ग पर चढ़ा ट्रेडिशनल फीवर:

महा आरती के दौरान मेटा के ओनर मार्क जुकरबर्ग भी ट्रेडिशनल अटायर में नजर आए. जहां उन्होंने क्राम शेरवानी पहनी तो वहीं उनकी वाइफ साड़ी में दिखाई दीं.

बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, शाहरुख और आमिर खान एक ही फ्रेम में लंबे समय के बाद दिखे हैं। तीनों ने साथ में डांस मूव्स दिखाए।

Anant ambani और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शनिवार रात डांडियां नाइट्स में बॉलीवुड की खान तिकड़ी ने जमकर धमाल मचाया। किंग खान शाहरुख, सलमान और आमिर ने स्टेज पर RRR के अवॉर्ड विंनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर कदम मिलाकर सबको चौंका दिया। इनके अलावा बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी सेरेमनी के दूसरे दिन शानदार स्टेर परफॉर्मेंस दी।

बेटे की स्पीच अनिल अंबानी हुए इमोशनल:

राधिका मरचेंट की धमाकेदार एंट्री:

राधिका- अनंत हुए रोमांटिक:

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शम्मी कपूर और मुमताज के बेहद चर्चित गाने ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ पर शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं । दोनों बेहद रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं । अनंत तो इस परफॉरेमेंस के दौरान फुल मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं राधिका तो प्रोफेशनल डांसर की तरह अपने मूव्स दिखा रही हैं ।

प्री वेडिंग सेरेमनी की लास्ट डे पर शान, अरिजीत सिंह, प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण जैसे कई बाॅलीवुड सिंगर्स अपनी परफॉरमेंस देंगे। इस दिन को खास बनाने के लिए हॉलीवुड स्टार एकॉन को बुलाया गया है।

YOU MAY ALSO READ :- शास्त्र में स्वप्न बहुत ही माना जाता है शुभ , आइए जानते हैं कि सपने में किन चीजों को देखने पर मिलता है शुभ फल व योग !

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page