Sunday, September 22, 2024

Gaurav kapoor birthday special : गौरव कपूर मे एक प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ ही एक अच्छे यूट्यूबर, एंकर भी है!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Gaurav kapoor birthday special : गौरव कपूर मे एक प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ ही एक अच्छे यूट्यूबर, एंकर भी है!

अभिनेता गौरव कपूर (Gaurav kapoor) का जन्म 11 अप्रैल साल 1981 को दिल्ली मे हुआ था । गौरव कपूर एक जाने माने प्रतिभाशाली अभिनेताओ मे से एक है । उसके साथ ही गौरव कपूर (Gaurav kapoor) एक जाने माने यूट्यूबर भी है गौरव कपूर एक पत्रकार,एवं हास्य अभिनेता और टीवी व्यक्तित्व वाले इंसान भी है

अभिनेता गौरव कपूर (Gaurav kapoor) एक प्रसिद्ध भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो अपनी क्रिकेट होस्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। गौरव कपूर नई दिल्ली के रहने वाले हैं। गौरव एक अच्छे खेल प्रस्तुतकर्ता है उसके साथ ही एक अच्छे, अभिनेता और टीवी एंकर भी हैं। वह आईपीएल शो की कंपेयरिंग कर सुर्खियों में आ गए थे ।

शुरूआती पढाई और वीडियो जॉकी मे करियर:

अभिनेता गौरव कपूर (Gaurav kapoor) ने दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी करी थी। इसके बाद गौरव कपूर ने अपनी स्नातक की पढ़ाई वेंकटेश्वर कॉलेज से पूरी करी थी, ये कॉलेज दिल्ली के सबसे लोकप्रिय कॉलेजों में से एक है। जब गौरव सिर्फ सत्रह वर्ष के थे, तब उन्हें रेडियो जॉकी के रूप में काम करने का अच्छा अवसर मिल गया था। और गौरव ने इसका बखूबी उपयोग किया था ।

और गौरव कपूर (Gaurav kapoor) ने रेडियो जॉकी के रूप मे काफी समय तक काम भी किया था । और गौरव एक वीडियो जॉकी के रूप में अगले स्तर तक आगे बढ गए थे । गौरव वी चैनल में काम करते थे। गौरव ने अपने स्वाभाविक विनोदी भाषण से उन्होंने सभी को प्रभावित कर लिया था । इस प्रफुल्लित करने वाले भाषण के माध्यम से, उन्हें आईपीएल में एक्स्ट्रा इनिंग्स की मेजबानी करने का
भी मौका मिल गया था ।

गौरव कपूर (Gaurav kapoor) ने फिल्म डरना मना है से किया था अपना बॉलीवुड डेब्यू:

उन्होंने फिल्म डरना मना है के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था . यह साल 2003 में रिलीज हुई थी। उन्होंने साल 2007 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म इंडियन फ्लेम्स में भी काम किया है। साल 2008 में फिल्म ए वेडनसडे और साल 2009 में बैड लक गोविंद के लिए उन्हें सराहना मिली।

उनकी एक्टिंग रुकी नहीं इस के साथ। उन्होंने द व्हाइट रेनबो नामक महिला प्रधान फिल्म में अभिनय किया। उनकी कुछ प्रसिद्ध कृतियाँ भी हैं जैसे कि क्विक गन मुरुगन, सेवन साउंड्स, अग्ली और पगली और भी बहुत सारी प्रसिद्ध कृतियाँ है गौरव कपूर कि, गौरव कि गिनती अब बॉलीवुड मे जाने माने अभिनेताओं मे होती है ।

गौरव कपूर (Gaurav kapoor) ने अभिनेत्री किरत भट्टल से करी है शादी:

गौरव कपूर (Gaurav kapoor) ने अपनी गर्लफ्रेंड किरत भट्टल से शादी कर ली है वर्ष 2014 में। किरत एक मॉडल हैं और वह द स्टाइल एंड द सिटी नामक एक लोकप्रिय टीवी चैनल में फैशन कार्यक्रम की मेजबानी भी कर रही हैं। वह एक अभिनेत्री भी हैं, जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है।

उन्होंने तीन तमिल फिल्मों, दो तेलुगु फिल्मों और एक कन्नड़ फिल्म में अभिनय किया है। वह संतोष सुब्रमण्यम, जयम रवि के माध्यम से तमिल दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं चलचित्र। गौरव और कीरत की शादी चंडीगढ़ में भव्य तरीके से हुई थी ।YOU MAY ALSO READ :- Vandita shrivashtava birthday special : अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था वंदिता की विश लिस्ट मे  सबसे उप्पार  , अभी और भी कई बड़े अभिनेताओं का नाम है उनकी विशलिस्ट मे !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page