Saturday, September 21, 2024

Garry Sandhu Birthday Special : पंजाबी गायक गैरी संधू आज मना रहे हैं अपना 40वां बर्थडे, जाने सिंगर से जुड़ी खास बातें !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Garry Sandhu Birthday: पंजाबी गायक गैरी संधू आज मना रहे हैं अपना 40वां बर्थडे; जाने सिंगर से जुड़ी खास बातें !

पंजाबी गायक गैरी संधू (Garry Sandhu) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं । उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाईया दे रहे हैं। बता दें कि पंजाबी गायक गैरी संधू (Garry Sandhu) ने बहुत कम समय में मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। गैरी संधू (Garry Sandhu) का पूरा नाम गुरमुख सिंह संधू है। गैरी संधू (Garry Sandhu) ने अपनी गायकी से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है। सभी युवा उनकी आवाज के दीवाने हैं ।

गैरी संधू (Garry Sandhu) ने अपनी एक्टिंग की वजह से भी काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने अमरेंद्र गिल की फिल्म ‘चल मेरा पुत 2’ में काम किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

आपको बता दें कि गैरी संधू (Garry Sandhu) का जन्म 4 अप्रैल को पंजाब के जालंधर जिले के रुड़का कलां गांव में हुआ था। गैरी संधू को स्कूल के दिनों से ही गाने का शौक था।

 

गैरी संधू (Garry Sandhu) का  परिवार :

आपको बता दें कि गैरी संधू (Garry Sandhu) का जन्म 4 अप्रैल को पंजाब के जालंधर जिले के रुड़का कलां गांव में हुआ था।गैरी संधू (Garry Sandhu) के परिवार में उनके माता-पिता और भाई सहित चार सदस्य ही हैं। उनके पिता, सोहन सिंह संधू, उनके निधन से पहले एक ड्राइवर के रूप में काम करते थे। गैरी की मां अवतार कौर एक गृहिणी हैं और इनके बड़े भाई विदेश में रहते हैं।

‘दे दे प्यार दे’ फिल्म  में गैरी संधू (Garry Sandhu) ने  दी थी अपनी  आवाज:

गैरी संधू (Garry Sandhu) ने 2020 में पंजाबी फिल्म ‘रोमियो राजा’ के लिए गाए गाने ‘मैं नी पिंदा’ से अपने गायन की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘इलिगन वेपन’, ‘याह बेबी’ और ‘बंदा बन जा’ जैसे गानों को आवाज दी। इसके बाद उन्होंने अपना खुद का रिकॉर्ड लेबल फ्रेश मीडिया रिकॉर्ड्स लॉन्च किया।

गैरी संधू (Garry Sandhu) ने साल 2019 में, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह कि फिल्म दे दे प्यार दे के लिए अपने गाने ‘याह बेबी’ के रीमेक ‘हौली हौली’ के लिए अपनी आवाज दी थी । वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में उन्होंने तीन गानों ‘सिप सिप 2.0’, ‘इल्लीगल वेपन 2.0’ और ‘कमिंग होम’ में अपनी आवाज दी थी।

गैरी संधू (Garry Sandhu) के पांच हिट गाने:

दो गल्ला करिए :

इस भावपूर्ण रोमांटिक गाने को गैरी संधू (Garry Sandhu) ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल संधू ने खुद लिखे थे। म्यूजिक राहुल सथु ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बोतल:

गैरी संधू (Garry Sandhu) द्वारा गाया और निर्देशित, बॉटल गीत इकनविंदर सिंह द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। संधू ने इस ट्रैक के बोल भी लिखे हैं, जिसे 85 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

हाँ बेबी रिफ़िक्स:

यस बेबी रिफ़िक्स, संधू के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक है, जिसे उन्होंने लिखा और गाया है। इस जोशीले ट्रैक का संगीत इकविंदर सिंह ने तैयार किया है। गाने को 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

अलर्ट कुडेय:

संधू के सबसे पसंदीदा गीतों में से एक, अलर्ट कुडे को उनके द्वारा गाया और लिखा गया है। इस नंबर का म्यूजिक गोल्ड बॉय ने दिया है। इसे 1.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दोबारा मिलदे आन:

गाने के बोल रिकी खान ने लिखे थे। इसका संगीत लवी अख्तर ने तैयार किया है। इस खूबसूरत ट्रैक को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।YOU MAY ALSO READ :- Parveen Babi birth anniversary :टाइम मैगजीन में दिखने वाली पहली अभिनेत्री थीं परवीन बाबी, जानिए परवीन बाबी के अनसुने किस्से!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page