Saturday, September 21, 2024

Fardeen khan birthday special : अपने चार्म से सभी को दिवाना बनाने वाले फरदीन खान, आखिर क्यों रहे बॉलीवुड मे नाकाम !

Fardeen khan birthday special : अपने चार्म से सभी को दिवाना बनाने वाले फरदीन खान, आखिर क्यों रहे बॉलीवुड मे नाकाम !

बॉलीवुड के चार्म अभिनेता फरदीन खान (Fardeen khan) आज 8 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। फरदीन खान (Fardeen khan) आज 50 साल के पूरे हो गए हैं। उनका जन्म 8 मार्च, 1974 को मुंबई में हुआ था। फरदीन भले ही एक फेमस अभिनेता फिरोज खान के बेटे हो । लेकिन फरदीन खान (Fardeen khan) बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में पूरी तरह से असफल रहे थे।

फरदीन खान (Fardeen khan) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली ही फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके बाद भी फरदीन खान (Fardeen khan) का बुरा दौर खत्म नही हुआ। उनकी झोली में एक-एक करके कई फिल्में आईं। लेकिन अफसोस कि सभी फ्लॉप साबित हुईं।

फरदीन खान (Fardeen khan) कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे है, बॉलीवुड में अक्सर स्टार किड्स को लेकर चर्चा रही है कि उन्हें थाली में परोसा हुआ सब कुछ मिल जाता है। इसलिए उनके लिए आउट साइडर के मुकाबले करियर बनाना बहुत ही आसान होता है। लेकिन भले ही उन्हें आसानी से फिल्में मिल जाती हैं, लेकिन इन सभी का फैसला तो ऑडियंस ही करती है कि कौन हिट होगा और कौन फ्लॉप।

इस फिल्म से किया था फरदीन खान (Fardeen khan) ने  डेब्यू:

फरदीन खान (Fardeen khan) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से करी थी ।वहीं इसके बाद वो और भी बहुत सारी फिल्मों में नजर आए थे । लेकिन उन्हें कभी भी अपने पिता की तरह सफलता नहीं मिल पायी थी । इसके बाद भी फरदीन लगातार मेहनत करते रहे थे ।और करीब 12 सालों तक बॉलीवुड पर काम किया है।

फरदीन खान (Fardeen khan) एक बार कोकेन खरीदने के आरोप में हुए गिरफ्तार :

फरीदन खान अपने चॉकलेटी लुक की वजह से खासे चर्चा में बने रहते थे । लेकिन अचानक ही उनकी जिंदगी मे सभी चीजें गलत होने लगी थी दरअसल साल 2001 में फरदीन को नासिक में ड्रग्स सप्लायर्स से कोकेन खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था इसके बाद ड्रग्स स्क्वायड की टीम ने फरदीन के साथ कई सारे अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था । 12 साल बाद साल 2012 में फरदीन को इस केस से पूरी तरह छुटकारा मिला था।

फरदीन खान (Fardeen khan) अब 13 साल बाद पर्दे पर करेंगे वापसी! :

अब अभिनेता फरदीन खान (Fardeen khan) को लेकर चर्चा काफी जोरों पर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड पर वापसी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेता 13 साल बाद बड़े पर्दे पर एक दमदार वापसी करने वाले हैं। खबरों की मानें तो फरदीन खान को अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खेल खेल में’ में देखा जाएगा। रिपोर्ट्स कि माने तो फरदीन इस फिल्म कि शूटिंग भी शुरू कर चुके है। इसके साथ ही फरदीन खान (Fardeen khan) के फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में भी दिखने की चर्चा काफी जोरों पर है।

फरदीन खान (Fardeen khan) ने नताशा को फ्लाइट में किया था प्रपोज:

जा हां बहुत कम लोग जानते होगे कि फरदीन खान (Fardeen khan) ने फिल्मी अंदाज मेंअपनी पत्नी नताशा को प्रपोज किया था। फरदीन ने अपनी पत्नी नताशा को लंदन से यूएस जा रही फ्लाटइ में अपनी प्रपोज कर दिया था। फरदीन अपने घुटनों पर बैठे और फिर अपनी दिल की बात नताशा से कह डाली थी। 13 दिसंबर साल 2005 को मुंबई के सांताक्रूज में फरदीन और नताशा ने शादी कर ली थी । अबफरदीन और नताशा के दो बच्चे हैं।

YOU MAY ALSO READ :- Couple of Agra nearly got divorce over ₹30 lipstick !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page