Saturday, September 21, 2024

बिहार की बेटी मनीषा रानी ने जीती “झलक दिखला जा” सीजन 11 की ट्रॉफी ।

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

बिहार की बेटी मनीषा रानी ने जीती “झलक दिखला जा” सीजन 11 की ट्रॉफी ।

फेमस डांस शो ‘झलक दिखला जा 11′ को इस सीजन का विनर मिल चुका है। बताया जा रहा है कि शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, श्रीराम चंद्रा, अधिरजा साहनी और मनीषा रानी में से ‘बिहार की रानी’ ने बाजी मार ली है। मनीषा ने डांस के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी से भी जजेस और दर्शकों को खूब इंप्रेस किया। स्टेज पर धमाल मचाने वाली मनीषा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और ये पहला मौका है जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने ये शो जीता है |

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 पिछले कई हफ्तों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो में अलग- अलग क्षेत्रों से आने वाले सेलेब्स ने हिस्सा लिया। कुछ कंटेस्टेंट्स ने बीच में झलक दिखला जा 11 में हिस्सा लिया। वहीं अब लगभग साढ़े तीन महीनों के लंबे सफर के बाद शो को अपना विनर मिल गया है।

मनीषा रानी बनी झलक दिखला जा 11 की विनर:

बिहार से एक छोटी सी शुरूआत करने वाली मनीषा रानी आज पूरे देश की जान बन गई है। अपने जबरदस्त डांस मूव्स से मनीषा ने ‘झलक दिखला जा’  के मंच पर बवाल मचा दिया है। बड़े से बड़े बॉलीवुड सितारे  ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर आते हैं और मनीषा रानी का परफार्मेंस देख उनकी खूब तारीफ करते हैं। ऐसे में मनीषा रानी ने अपनी मेहनत और लगन से ‘झलक दिखला जा’ के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। मनीषा के धमाकेदार डांस मूव्स से क्या जज, क्या सेलिब्रिटी, क्या फैंस सब मनीषा के दीवाने होते जा रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

परम सुंदरी गाने पर बिखरे जलवा:

इन दोनों सोशल मीडिया पर ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मनीषा रानी ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस करते हुए कहर ढ़ा रही हैं। मनीषा का डांस देखकर शो के जज अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान और स्पेशल गेस्ट सारा अली खान मनीषा के डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लाजमी है मनीषा बहुत कम समय में लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाकर लोगों के दिलों की रानी बन गई हैं।

यह कंटेंस्टेंट्स थे मनीषा रानी के साथ शो का हिस्सा

शो की शुरुआत में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके बाद मेकर्स ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवाज दरबार, ग्लेन सलदाना और निकिता गांधी की एंट्री करवाई। मनीषा रानी अपने डांस के अलावा कॉमिक टाइमिंग से भी जजों का मनोरंजन कर रही थी। आखिरकार उन्हें शो का विजेता घोषित किया गया।

कौन हैं मनीषा रानी ?

बिहार के मुंगेर में पैदा हुईं मनीषा एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कोलकाता में वेट्रेस और बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी। मुंगेर में पढ़ाई पूरी करने के बाद वह कोलकाता डांस सीखने के लिए गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियोज डालने शुरू किए जहां से वह मशहूर हो गईं। बिग बॉस ओटीटी 2 ने उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया |

मनीषा रानी ने सुनाया था अपना दर्द:

‘झलक दिखला जा’ शो में मनीषा रानी ने अपने बचपन और माता-पिता के अलग होने की कहानी सुनाई थी | उन्होंने कहा था कि जब हम लोग छोटे थे तो मम्मी-पापा पर्सनल रीजन से अलग हो गए थे | कोई बच्चे नहीं चाहेंगे कि उनके माता-पिता कभी अलग रहें | मनीषा की बहन सारिका ने कहा था कि जब मैं 8 साल की थी, तब से पापा के साथ रहती हूं | हम सभी भाई-बहन पापा के साथ रहते हैं | पापा ने बहुत मुश्किल से हम चारों को पाला है |

मनीषा की बिग बॉस जर्नी:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2′ में अपने चुलबुलेपन से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली मनीषा रानी इन दिनों चर्चा में हैं। मनीषा रानी अपनी जुबान के लिए फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं और कमाल की कॉमिक टाइमिंग उनकी खासियत है. यही वजह थी कि झलक दिखला जा 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में बुलाया गया था. झलक से पहले मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था. वहां भी उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था उसकी मस्ती और चुटकुले. कई लोकप्रिय प्रतियोगी होने के बावजूद, मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 के शीर्ष 3 में अपनी जगह बनाई।

जानें कितनी है झलक दिखला जा सीजन 11 की प्राइज मनी:

आपको बता दें कि मनीषा रानी ‘झलक दिखला जा 11’ की विनर बनी हैं या नहीं यह तो फिनाले पर ही पता चल पाएगा। इस बीच आपको बता दें कि शो के विनर को 25 लाख रुपए का चेक दिया जाएगा। इसके अलावा अबू धाबी में यस द्वीप की रोमांचक यात्रा करने का मौका भी मिलेगा। शो का ग्रैंड फिनाले 2 मार्च को रात 8 बजे से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। इसके अलावा आप फिनाले Sony Liv पर भी देख सकते हैं।

YOU MAY ALSO READ :- कानपुर में लगातार 9 घंटे तक बारिश के साथ आज सुबह ओलावृष्टि भी हुई , यूपी के 50 जिलों में बारिश का अलर्ट!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page