Saturday, September 21, 2024

Ayushmann Khurrana Birthday special : बेहतरीने एक्टर होने के साथ साथ सिंगर, वीडियो जॉकी और एक एंकर भी हैं आयुष्मान खुराना, कभी ट्रेन मे दोस्तो के साथ गाना गाया करते थे आयुष्मान

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

Ayushmann Khurrana Birthday special : बेहतरीने एक्टर होने के साथ साथ सिंगर, वीडियो जॉकी और एक एंकर भी हैं आयुष्मान खुराना, कभी ट्रेन मे दोस्तो के साथ गाना गाया करते थे आयुष्मान

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। आज के समय में लोग इनकी फिल्मों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं।

आपको बता दें कि आयुष्मना खुराना एक बेहतरीने एक्टर होने के साथ साथ सिंगर, वीडियो जॉकी और एंकर भी हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए 11 साल हो चुके हैं। आज आयुष्मान के जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे मे…

आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड स्टार बनने के लिए करी है काफी मेहनत

आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर साल 1984 को चंडीगढ़ मे हुआ था । आयुष्मान आज अपना 39 वा जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की कई फिल्में तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक स्टार बनना आयुष्मान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था । आयुष्मान ने अपनी जिंदगी में कई बार उतार-चढ़ाव देखे हैं। आयुष्मान खुराना ने काफी कड़ी मेहनत कर के आज इस मुकाम को हासिल कर पाए है ।

आयुष्मान खुराना कॉलेज में रहे हैं टॉपर

आयुष्मान खुराना का असली नाम निशांत खुराना है। उन्होंने अपनी पढ़ाई चंडीगढ़ से ही पूरी की है। वह बचपन से ही पढ़ने में बहुत होशियार थे। कॉलेज में उन्होंने टॉप किया है। चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स किया है। आयुष्मान को बचपन से ही अभिनेता बनने का शौक था। आयुष्मान अपने कॉलेज के दिनों में थिएटर भी किया करते थे।

टीवी की दुनिया से करी थी आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत

आयुष्मान खुराना आज भले ही एक बड़े बॉलीवुड स्टार बन गए हों, लेकिन कभी उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह एमटीवी रोडीज के सेकेंड सीजन के विनर थे। इसके अलावा उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट, म्यूजिक का महामुकाबला, एमटीवी रॉक ऑन और जस्ट डांस जैसे टीवी शोज को होस्ट भी किया है। वह कई टीवी सीरियल्स में काम भी कर चुके हैं।

फिल्म ‘विक्की डोनर’ से करी थी आयुष्मान ने बॉलीवुड में एंट्री

आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में एंट्री करी थी। इससे पहले तक वह मुंबई में बहुत स्ट्रगल किया करते थे। जब वह चंडीगढ़ से मुंबई स्टार बनने आए थे, तब न उनके पास घर था और न ही पैसे। वह झूठ बोलकर एक दोस्त के साथ उसके होस्टल के कमरे में रहते थे। आयुष्मान तो कभी कभी ट्रेन में अपने दोस्तों के साथ गाना गाकर भी पैसा कमाया करते थे।

एक फिल्म के लिए लेते हैं 5 करोड़ रुपए

आज के समय में आयुष्मान खुराना करीब 70 करोड़ रुपए के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्‍मान एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं और इसके साथ ही आयुष्मान ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा वसूलते हैं।

आयुष्मान खुराना का कार कलेक्शन

आयुष्मान खुराना एक लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं। उनको रॉयल और लग्जरी गाड़ियों का भी बहुत शौक है। आयुष्मान के पास ऑडी ए6, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार, मर्सडिज बेंज-एस क्लास जैसी कई गाड़ियां मौजूद हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।


यह भी पढे: Anurag Kashyap Birthday special : अपनी अलग-अलग फिल्मों के जरिए समाज की कड़वी सच्चाई को भी बड़े पर्दे पर दिखाते रहते हैं अनुराग कश्यप!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page