Saturday, September 21, 2024

Ayesha Takia Birthday special: 15 साल की उम्र में किया था डेब्यू, 23 साल की उम्र में कर ली शादी, आयशा ने प्यार के लिए अपना लिया है इस्लाम धर्म !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Ayesha Takia Birthday special: 15 साल की उम्र में किया था डेब्यू, 23 साल की उम्र में कर ली शादी, आयशा ने प्यार के लिए अपना लिया है इस्लाम धर्म !

सलमान खान की ‘वांटेड’ फेम आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का आज जन्मदिन है। 10 अप्रैल 1986 को मुंबई में जन्मी आयशा टाकिया (Ayesha Takia) एक समय इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। 13 साल की उम्र में मॉडलिंग और 15 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आयशा टाकिया फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं। फैंस के बीच ‘वॉन्टेड गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना दिया था, आज भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं।

फाल्गुनी पाठक के वीडियो में आयशा टाकिया (Ayesha Takia) आई थीं नजर:

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने साल 2000 में फाल्गुनी पाठक के वीडियो सॉन्ग ‘मेरी चुनर उड़-उड़ जाए’ में एक अहम भूमिका निभाई थी । ये गाना काफी लोकप्रिय भी हुआ था । आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को उनकी पहली फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा साल 2006 की फिल्म ‘डोर’ में एक युवा विधवा की भूमिका के लिए आयशा को उनके रोल के लिए काफी सराहना मिल चुकी थी लेकिन उन्हें बॉलीवुड मे असली पहचान सलमान खान की हिट फिल्म ‘वांटेड’ से मिली थी।

 

“सोचा न था’ आयशा टाकिया (Ayesha Takia) कि होने वाली थी पहली फिल्म:

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने पहली बार फिल्म ‘सोचा ना था’ में काम किया था, लेकिन इस फिल्म की रिलीज में देरी हुई जिसके कारण उनकी दूसरी फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ रिलीज हुई। पहली बार। . आयशा ने हिंदी के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। आयशा को पेटा इंडिया के एक विज्ञापन में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से खुद को शाकाहारी घोषित कर दिया था।

 

करियर के शिखर पर शादी कर ली:

23 साल की उम्र में आयशा ने अचानक शादी करने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था । आयशा टाकिया ने
साल 2009 में फरहान आजमी से शादी की और आयशा ने इसके लिए अपना धर्म भी बदल लिया था। आयशा टाकिया और फरहान आजमी का एक बेटा भी है। आखिरी बार साल 2013 में फिल्म ‘आप के लिए हम’ में नजर आईं थी ।आयशा टाकिया (Ayesha Takia) अब बड़े पर्दे से पूरी तरह दूर हैं आयशा। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एन्जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के पति है एक रेस्तरां के मालिक :

फरहान आजमी मुंबई में स्थित एक रेस्तरां के मालिक भी है। उनके पिता अबू आजमी समाजवादी पार्टी के नेता है। आयशा टाकिया (Ayesha Takia) फरहान आजमी से शादी करने के बाद अपने नाम के आगे आजमी लगाने लगी। कपल का एक बेटा Mikail Azmi है। फिलहाल, एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिलियन से अधिक फैंस फॉलोअर्स हैं।

लिप सर्जरी को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं आयशा टाकिया (Ayesha Takia):

आयशा अपनी लिप सर्जरी को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। कई बार वह अपनी लिप सर्जरी की वजह से यूजर्स का निशाना बनीं। इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर आयशा अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2006 में वह ‘मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ इंडिया’ की लिस्ट में आई थीं।YOU MAY ALSO READ :- आज 9 अप्रैल से शुरू हुई चैत्र नवरात्रि, जानिए मां के 9 रूप और कहीं आपने तो नहीं की कलश रखने में गलतीं?

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page