Saturday, September 21, 2024

Ashish Vidyarthi Birthday special : कन्नड़ फिल्मों से करी थी अपने करियर की शुरूआत, हिंदी फिल्मों में विलेन बनकर आशीष ने किया है इंडस्ट्री पर राज !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK : 

Ashish Vidyarthi Birthday special : कन्नड़ फिल्मों से करी थी अपने करियर की शुरूआत, हिंदी फिल्मों में विलेन बनकर आशीष ने किया है इंडस्ट्री पर राज !

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) आज 59 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्मों से की थी और हिंदी में विलेन बनकर इंडस्ट्री पर राज किया।

बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बतौर खलनायक बनाई है। उन्होंने ना केवल हिंदी में बल्कि साउथ में भी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन एक्टर ने सफलता पाने से पहले अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। फिल्मों में जब उन्होंने करियर की थी तो लोग उनके रंग का मजाक उड़ाते थे तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर आपको आशीष विद्यार्थी की लाइफ के बारे में बताते हैं.

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपने करियर में लगभग 11 भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका जन्म 19 जून, 1962 को थालास्सेरी में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी कन्नड़ फिल्मों से की थी। करियर के शुरुआती दिनों में एक्टर को काफी मुश्किलों और लोगों के तानों का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि गुड लुकिंग ना होने की वजह से लोग उनके रंग का भी मजाक उड़ाते थे। इसका खुलासा एक्टर ने खुद बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किया था।

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने इंटरव्यू में बताया था कि ‘सांवले रंग की वजह से लोग उनके लिए भद्दे कमेंट्स करते थे। इसकी वजह से उन्हें काफी बुरा लगता था।’ उन्होंने बताया था कि ‘वो दिल्ली में पले बड़े थे। उस समय उनका रंग काला था, जिसकी वजह से लोग इस पर भी कमेंट्स करते थे।

लोग कई बार प्यार से तो कई बार ऐसे ही कह देते थे। उन्हें दिल्ली में लोग रंग से पुकारते थे, जिसे आज गलत माना जाता है।’ लोगों के मुंह बंद कराने की बात पर एक्टर ने कहा था कि ‘कितने लोगों का मुंह बंद किया जा सकता है। हर किसी का मुंह तो बंद नहीं किया जा सकता।’

आशीष विद्यार्थी आगे कहते हैं कि ‘लोग उन्हें ये सब गाली समझकर बोलते रहे हैं। वो इस बात को भी स्वीकार करते हैं कि वो काले हैं और लोगों की बातों को सुनकर भी अनसुना कर देते हैं। उन्हें ये बातें नहीं लगती है। उनका मानना है कि जो बोल रहा है वो बोलता रहे। क्योंकि वो उसकी परवरिश है।

 

कन्नड़ फिल्मों से शुरू किया था करियर:

आपको बता दें कि आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्मों से की थी। उन्होंने ‘बाजी’ और ‘नाजायज’ में नेगेटिव रोल निभाया था और अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस किया था। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड से भी विलेन के रोल ऑफर होने लगे थे।

57 की उम्र में आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने दूसरी शादी कर फैंस को चौंकाया :

इसके अलावा आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 57 साल की उम्र में फैंस को तब शॉक्ड कर दिया था, जब उन्होंने अपनी दूसरी शादी को लेकर ऐलान किया था। उन्होंने रुपाली बरुआ के साथ शादी रचाई है। दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और वो काफी चर्चा में रहे थे।

इस पर काफी बवाल भी मचा था। लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। आपको बता दें कि इससे पहले वो 22 साल से पीलू विद्यार्थी के साथ रह रहे थे। लेकिन उनके रिश्ते में दरार आने लगी थी और बाद में उनका तलाक हो गया था।

YOU MAY ALSO READ :- पश्चिम बंगाल में हुआ भयानक रेल हादसा, एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर;सिलीगुड़ी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई कंचनजंगा एक्सप्रेस।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page