Saturday, September 21, 2024

Armaan kohli birthday special : “दीवाना” फिल्म को ठुकराने के बाद अरमान कोहली की गिनती होती है आज के फ्लॉप अभिनेताओं मे, पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा विवादो मे रहे है अरमान!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Armaan kohli birthday special : “दीवाना” फिल्म को ठुकराने के बाद अरमान कोहली की गिनती होती है आज के फ्लॉप अभिनेताओं मे, पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा विवादो मे रहे है अरमान!

बॉलीवुड फिल्ममेकर राजकुमार कोहली और अभिनेत्री निशी के घर जन्मे अरमान कोहली (Armaan kohli) बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। अरमान कोहली (Armaan kohli) का जन्म 23 मार्च, 1972 को मुंबई मे हुआ था। अरमान कोहली (Armaan kohli) का फिल्मी करियर फ्लॉप साबित हुआ है ।

अरमान कोहली (Armaan kohli) से अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी गलती हुई थी जिसकी वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है। दरअसल, 25 जून, 1992 को रिलीज हुई फिल्म ‘दीवाना’ में शाहरुख खान का जो रोल था वो पहले अरमान को ही ऑफर हुआ था लेकिन अरमान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

अरमान कोहली (Armaan kohli) ने कुछ फिल्मों की  शूटिंग कर छोड़ दी थी फिल्म:

डायरेक्टर राज कंवर ने फिल्म ‘दीवाना’ में शाहरुख खान वाला रोल एक्टर अरमान कोहली (Armaan kohli) को ऑफर किया था। अरमान ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। लेकिन अचानक ही उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। कशमकश में फंसे डायरेक्टर ने ये रोल शाहरुख खान को ऑफर किया, जो उन दिनों इंडस्ट्री में काम की तलाश में थे।

फिल्म ‘दीवाना’ में काम करके शाहरुख खान सुपरस्टार बन गए और अरमान कोहली की गिनती आज फ्लॉप स्टार्स में की जाती है। अरमान कोहली (Armaan kohli) ने ‘जानी दुश्मन’, ‘दुश्मन जमाना’, ‘दुश्मनी’, ‘एलओसी करगिल’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन इनमें छोटे-मोटे रोल के जरिए उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

अरमान कोहली (Armaan kohli) की पर्सनल लाइफ से खींचा  सबका ध्यान:

फिल्मों में खास कमाल ना दिखाने वाले अरमान कोहली (Armaan kohli) अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रह चुके हैं। बिग बॉस-7 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले अरमान काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को डेट करने लगे थे इसके चलते ही अरमान सुर्खियों में आ गए थे। इन दोनों की नजदीकियां शो के खत्म होने के बाद भी बरकरार रही थीं लेकिन फिर बाद मे इन दोनो ने ब्रेकअप कर लिया था।

इसके बाद अरमान कोहली (Armaan kohli) कि मुलाकात नीरू नाम की एक लड़की से हुई थी। साल 2015 में दोनों ने क्लाथ एंड एसेसरीज का बिजनेस भी शुरू कर दिया था। और कुछ महीनों बाद ही नीरू भी अरमान के साथ रहने लगी थी और तभी से उनका काम भी देखने लगी थीं।

नीरू ने फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अरमान के साथ बतौर स्टाइलिस्ट काम किया था लेकिन फिर कुछ समय बाद नीरू ने अरमान पर मारपीट करने के आरोप लगाकर उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

अरमान कोहली (Armaan kohli) के खिलाफ हैं ये आरोप:

नीरू रंधावा ने साल 2018 में एक शिकायत दर्ज की थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि अरमान कोहली ने उनके साथ दुर्व्यवहार करा है। इसके बाद ही तुरंत अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया था और उनके खिलाफ कई धारये लगी थी जैसे 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और आईपीसी की अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत आरोप दर्ज किए गए थे।

अरमान कोहली (Armaan kohli) से जुड़े कानूनी मामले:

नीरू रंधावा के मामले मे जेल जाने से पहले भी अरमान कोहली कई बार जेल जा चुके थे। उन्हें एक बार 41 शराब की बोतलें अवैध रूप से रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं साल 2021 में एनसीबी ने उन्हें ड्रग से जुड़े मामले में भी गिरफ्तार कर लिया था। YOU MAY ALSO READ :- Kangana Ranaut birthday special: 16 की उम्र में घर से भाग गयी थी कंगना रनौत, आज कही जाती है बॉलीवुड की क्वीन!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page